पाकिस्तान को सपोर्ट करते दिखे बुमराह
पाकिस्तान को सपोर्ट करते दिखे बुमराह
Share:

अक्सर सुनने को मिलता है कि इस दुनिया में एक जैसे चेहरे वाले करीब 7 लोग हैं और अगर आपको उससे मिलने का संजोग बन जाये तो इससे ज्यादा सौभाग्यशाली कौन हो सकता है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के एक हमशक्ल की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. बुमराह का ये हमशक्ल भारत में नहीं, बल्कि पाकिस्तान में दिखा है.

हाल ही में पाकिस्तान के एक ट्वीटर यूज़र उबैद ने एक फोटो पोस्ट किया, जिसमे एक लड़का जसप्रीत बुमराह की तरह नज़र आ रहा था. उन्होंने अपने पोस्ट पर स्टेटस लिखते हुए कहा कि, "थैंक्यू जसप्रीत बुमराह, पाकिस्तान आकर पाकिस्तान और वर्ल्ड XI का मैच देखने के लिए. आप हमेशा पाकिस्तान का समर्थन करते हैं."

जानकारी के अनुसार इससे पहले भी कई बार ऐसा हुआ है कि कई क्रिकेटरों के हमशक्ल दिखने को मिले है. इससे पहले युवराज सिंह, शिखर धवन और विराट कोहली के भी हमशक्लों की तस्वीरें वायरल हुई थी. बहरहाल, जसप्रीत बुमराह इन दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में व्यस्त हैं, जिसमे भारत ने पुणे में मैच जीत कर सीरीज को 1 -1 पर बराबर किया. भारत को वनडे के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच भी खेलने हैं.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

फीफा 18 के डेट और रेट से उठा पर्दा

जब धोनी ने किया 'चीकू' को गाइड

रोमन रेन्स को मिस कर रहे हैं उनके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -