HPSSC में इन पदों पर निकाली गई बंपर भर्तियां, अभी कर दें आवेदन
HPSSC में इन पदों पर निकाली गई बंपर भर्तियां, अभी कर दें आवेदन
Share:

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग, HPSSC ने SI, जूनियर बेसिक टीचर, कंडक्टर सहित  विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का एलान कर दिया गया है. ध्यान दें पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 29 अक्टूबर यानी आज ही समाप्त होने जा रहा है. ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अब तक पदों के लिए अप्लाई नहीं किया है, वे जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट hpsssb.hp.gov.in पर जाकर आवेदन जमा कर चुके है.

इससे पहले पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 30 सितंबर को शुरू हुई थी. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 1647 पद भर्ती के जरिए  भरे जाने हैं. जिनमें JBT शिक्षक के 467, HRTC में परिचालक के 360, ओटी असिस्टेंट के 162, सब इंस्पेक्टर के 28, फ़ायरमैन के 79 एवं विद्युत बोर्ड के 78 पद भी जोड़े जा चुके हैं.

जिसके साथ साथ पूरी वैकेंसी डिटेल एवं शैक्षिक योग्यता की जानकारी भर्ती के नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकती है. नोटिफिकेशन चेक करने के लिए उम्मीदवार इस लिंक http://hpsssb.hp.gov.in/AllNotificationUpd.aspx?id=2 पर विजिट करें.

पदों के लिए निर्धारित आयु सीमा के बारें में बात की जाए तो  यह न्यूनतम 18 वर्ष एवं अधिकतम 45 वर्ष है. हांलाकि सब स्पेक्टर पदों के लिए यह 21-26 वर्ष है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 360 रुपए शुल्क भी जमा करना पड़ेगा. हांलाकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए यह 120 रुपए है.

10वीं के नंबर के आधार पर रेलवे करेगा चयन, आज ही करें 6 हजार से अधिक पदों पर आवेदन

10वीं पास के लिए यहाँ निकली नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

इस राज्य में मिल रहा है नौकरी पाने का मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -