पुलिस कांस्टेबल जीडी में 24000 पदों पर निकाली गई बंपर भर्तियां
पुलिस कांस्टेबल जीडी में 24000 पदों पर निकाली गई बंपर भर्तियां
Share:

पुलिस कांस्टेबल GD गवर्नमेंट के तलाश कर रहे संपूर्ण भारत के प्रतिभाशाली महिला पुरुष उम्मीदवारों के लिए कांस्टेबल GD 24000 पदों पर नियुक्ति के लिए Government Jobs के लिए आवेदन का एलान कर दिया गया है। पुलिस कांस्टेबल GD भर्ती 2022 के लिए योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 31 नवंबर 2022 तक ऑनलाइन फॉर्म सबमिट कर पाएंगे। इन पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन शारीरिक मापदंड, शारीरिक दक्षता परीक्षा, लिखित परीक्षा के आधार पर नियुक्ति किया जाने वाला है। जिसके साथ साथ चयनित अभ्यर्थियों को शासन द्वारा सातवां वेतनमान के आधार पर प्रतिमाह वेतन भुगतान किया जाने वाले है। Police Constable GD Bharti 2022 से जुड़ी संपूर्ण जानकारी नीचे लेख पर अवलोकन कर पाएंगे।

पुलिस कांस्टेबल जीडी भर्ती 2022 नोटिफिकेशन-

पुलिस कांस्टेबल जीडी जॉब 2022 पद विवरण- पुलिस कांस्टेबल जीडी पुरुषों के लिए 21579 पद एवं महिलाओं के लिए 2626 पदों पर सीधी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन भी निकाली दी है।

पुलिस कांस्टेबल जीडी के लिए ऑनलाइन फॉर्म कैसे भरें- कांस्टेबल GD वैकेंसी 2022 के लिए योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार विभाग की ऑफिशल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर लास्ट डेट से पूर्व फॉर्म भर सकते है। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन अवलोकन अवश्य कर दें।

पुलिस कांस्टेबल जीडी नियुक्ति प्रक्रिया- पुलिस कांस्टेबल GD भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का शारीरिक मापदंड, शारीरिक दक्षता परीक्षा, लिखित परीक्षा के आधार पर चयन किया जाने वाला है।

पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आवश्यक दस्तावेज- 

AIIMS दे रहा इन पदों पर सरकारी नौकरी करने का शानदार मौका

QUAT में इन पदों पदों पर निकाली गई भर्तियां

इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक में इन लोगों के लिए निकली नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -