Vespa VXL 150 को अभी खरीदने पर मिल रहे 10000 रु तक के बेनिफिट्स
Vespa VXL 150 को अभी खरीदने पर मिल रहे 10000 रु तक के बेनिफिट्स
Share:

इस समय पूरे भारत भर के युवाओं को स्कूटर्स काफी पसंद आ रहे हैं. खासतौर पर स्कूल और कॉलेज जाने वाले युवा स्कूटर्स की ओर आकर्षित हो रहे हैं. साथ ही अगर Vespa के स्कूटर्स की बात की जाए तो यह अपने स्टाइलिश लुक की वजह से सभी को पसंद आते हैं, लेकिन इनकी कीमत अन्य स्कूटर्स से अधिक होने की वजह से यह सभी के बजट में नहीं पा आ पाते हैं. अगर आप भी Vespa VXL 150 को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है, क्योंकि Vespa अपने स्कूटर Vespa VXL 150 की खरीद पर इस समय खास ऑफर की पेश कर रही है. ऑफर के साथ के स्कूटर्स को खरीदना आपके लिए किफायती हो जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर आपको है बाइक राइड का शौक तो, इन ऐससेरीज को रखे हमेशा साथ

अगर बात करें पावर और स्पेसिफिकेशन की तो Vespa VXL 150 में 150 cc का इंजन दिया गया है जो कि 6750 Rpm पर 7.4 kW की पावर और 000 Rpm पर 10.9 Nm का टॉर्क जनेरट करता है. यह स्कूटर मैट ब्लैक, येल्लो, रेड, मैज ग्रे, Azzurro Provenza और व्हाइट कलर में उपलब्ध है. फ्रंट में 200 mm वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक और रियर में 140 mm रियर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. नए सेफ्टी फीचर्स के तहत इस स्कूटर में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.

Aprilia और Vespa स्कूटर की कीमत में आया उछाल, जानिए कितनी हुई बढ़ोत्तरी

इस समय कुल 10 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स Vespa, Vespa VXL 150 पर दे रहा है. इस ऑफर में स्कूटर के साथ 4 हजार रुपये तक की कीमत का इंश्योरेंस फ्री दिया जा रहा है. इसके अलावा स्कूटर के साथ 5 साल तक की वारंटी मुफ्त दी जा रही है. स्कूटर के साथ पहले साल के लिए लैबर सर्विस फ्री और ऑन रोड असिस्ट फ्री दिया जा रहा है. अगर आप इस स्कूटर को Paytm से खरीदते हैं तो आपको 6000 रुपये तक के अतिरिक्त फायदे भी मिलेंगे. Vespa VXL 150 की एक्स शोरूम कीमत करीब 99,172-1.03 तय की गई है.

लग्जरी कार छोड़ ऑटो में घूम रही थीं यह एक्ट्रेस, हॉट लैग्स आईं नजर

Suzuki Gixxer को खरीदने का मत चुकिए मौका, मिल रहा बेहतरीन ऑफर

इन पावरफुल बाइकों का लुक आपको बना देगा दीवाना, ये है रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -