मां-बाप की पिटाई कर रहे थे दबंग, बचाने आई 16 वर्षीय बेटी को उतार दिया मौत के घाट
मां-बाप की पिटाई कर रहे थे दबंग, बचाने आई 16 वर्षीय बेटी को उतार दिया मौत के घाट
Share:

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ दबंगो ने गंडासे से एक लड़की को काट डाला. घटना के पश्चात् मौके पर अफरा-तफरी मच गई. फिर गांव के लोगों ने घटना की खबर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने मौके से एक महिला सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया. 

घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शंभुचक पंचायत की है. प्राप्त खबर के अनुसार, शुक्रवार की दोपहर लगभग 12 बजे शम्भूचक में रामदर्शन गिरी परिवार के साथ अपने खेतों में श्रमिकों के साथ ईंख काट कर ट्रैक्टर पर लोड करवा रहा था. इसी के चलते उसी गांव के रहने वाला मुकेश यादव, रीता देवी, मझावल राय सहित दर्जनों लोग वहां पहुंचे तथा उन लोगों के साथ मारपीट करने लगे. इसी बीच रामदर्शन की 16 वर्षीय बेटी अपने मां-बाप को बचाने के लिए वहां पहुंच गई. इस के चलते किसी ने उसके सिर पर गंडासे से कई वार कर दिया. इससे उसकी मौत ईंख के खेत में ही हो गई. मौके पर अफरातफरी मच गई तथा देखते ही देखते सैकड़ो ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों को देखते ही दबंग मौके से फरार हो गए. 

बता दें कि मृतक खुशबू कुमारी कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्रा थी तथा वो छुट्टियों में अपने गांव आई थी. DSP सत्येंद्र कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि की तथा कहा कि दोनों पक्षों के बीच जमीनी विवाद में ये क़त्ल हुआ है. मृतक खुशबू के सर पर धारदार हथियार से कई बार हमला किया गया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में सम्मिलित एक महिला सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित परिजनों के शिकायत प्राप्त होते ही अन्य लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

उत्तरकाशी टनल से बचाए गए मजदूरों के लिए CM सोरेन का बड़ा ऐलान, बोले- '15 श्रमिकों को 1 करोड़ 11 लाख रुपए से अधिक राशि...'

ट्रेन के आगे कूद गई तहसीलदार की बेटी, रेल ट्रैक पर इस हालत में मिली लाश

अच्छे दोस्त #Melodi ! इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ पोस्ट की सेल्फी, दुबई में हुई थी मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -