शादी के बंधने में बंधे 'योगी', गिफ्ट में मिला 'बुलडोजर'
शादी के बंधने में बंधे 'योगी', गिफ्ट में मिला 'बुलडोजर'
Share:

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) से एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां एक लड़के की शादी हुई है, जिसका नाम योगी है। यूपी के सीएम का नाम भी योगी है तथा इस कारण हमीरपुर की ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। कहा जा रहा है कि योगी नामक दूल्हे को गिफ्ट में बुलडोजर (Bulldozer) प्राप्त हुआ है। बुलडोजर को सजा-धजाकर शादी कार्यक्रम में लाया गया। सोशल मीडिया पर भी लोग योगी नाम के दूल्हे की शादी को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हमीरपुर में योगी साहू (Yogi Sahu) नामक जिस व्यक्ति की शादी हुई है वह इंडियन नेवी (Indian Navy) में काम करता है। योगी साहू की शादी पिछले 15 दिसंबर को हुई। योगी की शादी में आए सभी लोग बेहद खुश दिखाई दिए। दूर-दूर तक योगी की शादी की चर्चा हो रही है। दुल्हन के पिता ने बताया कि गिफ्ट में कार देते तो वह खड़ी रहती है, इसीलिए बुलडोजर गिफ्ट किया है। योगी नामक व्यक्ति की शादी सुमेरपुर कस्बे के शिव मैरिज लॉन में हुई।

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश का सीएम बनने के पश्चात् से प्रदेश में कई बार अवैध कब्जे और अतिक्रमण पर बुलडोजर से एक्शन हुआ है। उत्तर प्रदेश सरकार की इस पहल को दूसरे भाजपा शासित प्रदेशों में भी फॉलो किया गया है। इस कारण योगी आदित्यनाथ एवं बुलडोजर ख़बरों में बना रहता है। बता दे कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा भी कहने लगे हैं। योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश की कमान संभालने के पश्चात् कई अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर चला है। इतना ही नहीं कई बार तो मुख्यमंत्री योगी की रैलियों में भी बुलडोजर नजर आया है तथा लोग बुलडोजर के साथ फोटो खिंचवाते हुए दिखाई देते हैं।

वायरल वीडियो पर मंत्री राजवर्धन सिंह की सफाई, कांग्रेस पर लगाया आरोप

हूरों के लिए मंदिर उड़ाना चाहता था मोहम्मद शरीक, पर कांग्रेस की नज़रों में वह 'आतंकी' नहीं

सर्द रात में मंत्री ने सड़क पर ही गुजारी रात, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -