लड़कियों को देख हवस का पुजारी बना सांड, चढ़कर करने लगा अश्लील हरकत
Share:

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई ऐसे वीडियो वायरल होते ही रहते है जिसे देखकर या तो आप हैरान हो जाते है और या फिर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते है. लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए है जिसने इस समय सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखी है. जी हाँ... ये एक ऐसा वीडियो है जिसे देखकर आपकी रूह तो काँप उठेगी ही और इसके साथ ही आप इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ये हम नहीं कह रहे है बल्कि इस वीडियो को देखने के बाद आप खुद ही हैरान हो जाएंगे.

इस वीडियो को देखकर ये तो साफ़ तौर से साबित हो रहा है कि आज के समय में सिर्फ आदमी ही लड़कियों को देखकर बेकाबू नहीं होते है बल्कि जानवर भी लड़किया देखकर अपने होश खो बैठते है. जी हां... आज के समय में जानवर भी बड़े ही बेशर्म होते जा रहे हैं और अब तो वो भी लड़कियों को नहीं बख्श रहे है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से एक काले रंग का सांड लड़कियों को देखते ही अपना आपा खो बैठता है और वो उनके ऊपर जाकर चढ़ जाता है.

ये वीडियो भारत का ही है लेकिन अब तक ये नहीं पता चल पाया है कि वीडियो किस राज्य का है. वीडियो को देखने के बाद हर इंसान के मन में जानवरो के प्रति खौफ बैठ सकता है और खासकर लड़कियों के मन तो और ज्यादा क्योकि आज के समय में तो लड़को और आदमियों के साथ-साथ जानवरो से भी सुरक्षित नहीं है. जिसने भी इस सांड का लड़कियों पर अटैक देखा वो हैरान रहा गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आप भी देखिये इस वीडियो को.

धवन के अनमोल रत्न हैं यह खिलाड़ी

हवस के पुजारी 72 के बूढ़े ने 88 साल के अपने ही दोस्त का किया रेप

धवन के अनमोल रत्न हैं यह खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -