दो साल से बिना किसी परेशानी के ये लड़की खा रही है कीड़े मकोड़े
दो साल से बिना किसी परेशानी के ये लड़की खा रही है कीड़े मकोड़े
Share:

टीवी पर कई ऐसे शो आपने देखे होंगे जिनमे आपको ये दिखाया जाता है की अगर आप कहीं फंस गए है तो कीड़े मकोड़े खा कर कैसे जिन्दा रहना है। ऐसे ही आपने “Man Vs Wild” भी देखा ही होगा जिसमे यही सिखाया जाता है। इसमें ख़ास यही सिखाया जाता है कि बुरी परिस्थिति में कैसे खुद को जिन्दा बचा के रखना है।

ऐसे ही आज हम एक लड़की के बारे में बता रहे हैं जो सालों से कीड़े मकोड़े खा कर ज़िंदा है। इस लड़की को किसी भी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है फिर भी ये दो साल से सिर्फ कीड़े मकोड़े खा रही है। बता दे कि इसका नाम है “क्रिमीना” जो दो साल से ऐसा ही कर रही है। ये दुनिया के हर देश में कीड़े मकोड़े तलाश रही है ताकि वो अपना भोजन कर सके। इस पर क्रिमीना का मानना है कि कीड़ों में सबसे ज्यादा प्रोटीन होता है इसलिए वह कीड़े मकोड़ों का भोजन कर रही है।

क्रिमीना कहती है कि मैं प्रोटीन के ऐसे स्त्रोत को ढूंढ रही थी, जिसमें एंटीबायोटिक, हारमोन, पेस्टीसाइड जैसा कुछ न हो और उसमें जरूरी अमीनो एसिड भी मिल जाए। बात करें क्रीमीना के टिड्डे फेवरेट हैं। उसका कहना है कि जब उनके पैर और पंख काट दिए जाते हैं तो उनका टेस्ट मजेदार हो जाता है। और यही वजह है कि क्रीमीना कीड़े मकोड़े खा रही है।

यहां दूल्हे से पहले ननद से होती है दुल्हन की शादी, अजीब है प्रथा

महिला ने स्टेशन के साथ शादी कर, डाला सबको हैरत में

30 सालों से बिना पानी और बिना बिजली से चट्टान के नीचे रह रहा है ये परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -