बुलंदशहर मामले में पीड़ित परिवार को दो फ्लैट और 6 लाख रुपए
बुलंदशहर मामले में पीड़ित परिवार को दो फ्लैट और 6 लाख रुपए
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मां-बेटी के साथ हुए गैंगरेप मामले में पीड़ित के घाव पर मरहम लगाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने बहुत अच्छा रास्ता निकाला है। यूपी की अखिलेश सरकार ने मां-बेटी को गाजियाबाद में दो फ्लैट और 3-3 लाख रुपए देने की घोषणा की है। इससे पहले सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी पर उकसाने का आरोप लगाया।

अखिलेश ने यह भी कहा कि वो मामले की सीबीआई जांच कराने के तैयार है। उन्होने घटना को दुखद करार देते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। लेकिन सवाल यह भी है कि भाजपा और अन्य विपक्षी दल पीडितों को क्या समझा रहे है राजनीतिक लाभ के लिए। अब बीजेपी ने सरकार द्वारा उठाए गए इस कदम को पीड़ित परिवार के जख्मों पर नमक बताया है।

राजभवन में सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी व अन्य विपक्षी दल बंद कमरे में पीड़ित परिवार को क्या समझा रहे है, ये आप सबको भी देखना चाहिए। उन्होने कहा कि यदि पीड़ित चाहे तो मैं सीबीआई जांच कराने के लिए तैयार हूं। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सीएम की आलोचना करते हुए कहा कि वे पीड़ित परिवार के जख्मों पर नमक छिड़क रहे है।

सरकार आजम खान को बर्खास्त करने की बजाए मामले को राजनीतिक साजिश बता रही है। अखिलेश ने कहा कि हम अदालत से अपील करेंगे की मामले की सुनवाई जल्द की जाए। यूपी के सीएम ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वो बुलंदशहर जैसे संवेदनशील मसले को भुना रही है। दो दिन पहले बरेली में एक शिक्षिका के साथ हुए बलात्कार के फर्जी मामले की चर्चा करते हुए उन्होने कहा कि विपक्ष के पास विकास के मोर्चे के संबंध में कहने को कुछ नहीं है।

गम को भूलाकर अब नई राह पर चलेगी गैंग रेप पीड़िता

रेप पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से मिलने से किया इन्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -