अहमदाबाद में गिरीं दो इमारतें

Aug 27 2018 08:49 AM
अहमदाबाद में गिरीं दो इमारतें

अहमदाबाद: अहमदाबाद से एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल अहमदाबाद के ओढव इलाके में आज से दो दशकों पुरानी एक सरकारी आवासीय योजना को ध्यान में रखते हुए दो-चार मंजिल इमारतों को बनाया गया था लेकिन अब वह ढह गईं हैं. उनके ढ़हने से कई लोग उसमे फंसे हैं लेकिन करीब 3 लोगों को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है.

शाहरुख़ का जन्मदिन होगा बेहद ख़ास, क्योंकि इस दिन होने जा रहा हैं ये बड़ा धमाका

ग्रह मंत्री राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) तथा स्थानीय दमकल विभाग की टीमों को वहां से मलबे निकालने के लिए कहा गया है और वह सभी वहीं तैनात हैं. दो इमारते थीं और दोनों में चार मंजिले थीं अब राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) तथा स्थानीय दमकल विभाग की टीमें मिलकर आधुनिक उपकरणों से वहां के मलबे को हटा रही है और लोगों की मदद कर रही है.

द ग्रेट खली जन्मदिन विशेष : गरीबी की वजह से पढ़ाई छोड़ पत्थर तोड़ने को मजबूर हुए थे खली

उन्होंने यह भी कहा कि दोनों इमारतों के गिरने के पहले ही अहमदाबाद नगर निगम के अधिकारियों ने इमारतों को खाली करवा दिया था क्योंकि उन्हें इस बात का अंदाजा पहले ही हो गया था. इमारतों को खाली करवाने के बाद भी कुछ लोग अंदर रह गए थे और जब इमारत गिरी तो वह उसी में दब गए. अब उसमे से 3 लोगों को बाहर निकला जा चुका है लेकिन फिर भी कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है. अब भी वहां से लोगों को निकालने का काम जारी है.

खबरे और भी

1982 के बाद भारत ने जीता घुड़सवारी में मैडल

कैटी पैरी के साथ स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा, अब कभी नहीं करेंगी यह काम

जल्द ही इस मल्टी स्टारर फिल्म का हिस्सा होंगी एमा वॉटसन