भैंस को जबरदस्ती ले जा रहा था कसाई, आपको रोने पर मजबूर कर देगा यह वीडियो
भैंस को जबरदस्ती ले जा रहा था कसाई, आपको रोने पर मजबूर कर देगा यह वीडियो
Share:

आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है जो अच्छे और बुरे दोनों ही कामो का समर्थन करने वालो को मौका देता है. ऐसे में अब इसी प्लेटफॉर्म पर इमोंशंस की बाढ़ आ गई है. जी दरअसल हाल ही में एक भैंस का वीडियो सामने आया. आपको बता दें कि इस वीडियो में एक भैंस और कसाई हैं. आपको बता दें कि भैंस अपने घुटनों पर बैठी है और उसकी आंखों में आंसू हैं, जिसे देखकर लग रहा है कि, 'आंखों में आंसू भरी ये गाय कसाई से अपनी जान की भीख मांग रही है'. जी दरअसल चीनी समाचार आउटलेट, The Paper के अनुसार, यह भैंस प्रेग्नेंट है और उसे ग्वांगडोंग के शान्ताउ के एक बूचड़खाने में हलाल करने के लिए लाया गया था.

 

उसके बाद जब कसाई उसे लेकर आगे आ रहा था, तो वो उसे रोकने की कोशिश करने लगी. वहीं उसके बाद भी जब कसाई नहीं माना तो वह अपने पैरों पर बैठ गई और उसके आँखों में आंसू आ गए जो इस समय आपकी आँखों में आंसू ला सकते हैं. हमे यकीन है जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपकी भी आँखों में आंसू आ जाएगा.

जी दरअसल इस वीडियो को इस समय सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है और, इसे देखकर सभी भावुक हो उठे और भैंस को बचाने की मांग करने लगे है. इसी के साथ इसे बचाने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने £ 2,700 यानि 2.5 लाख रुपए इकट्ठा कर लिए और सामने आई खबर के मुताबिक भैंस को छुड़वा लिया गया है और इस भैंस को जीयांग के स्वर्ण मंदिर के लोगों ने पाल लिया है. इस समय लोग कसाई को खूब भला बुरा कह रहे हैं.

इस वजह से गायब हो जायेंगे लाल रंग वाले सेब, जानें क्या है वजह

अब मनचलों पर लिपस्टिक से गोलियां चला सकेंगी लडकियां, कीमत है बहुत सस्ती

दुनिया की एक ऐसी रहस्यमय नदी, जहां आठ सौ साल पहले दूर-दूर से आते थे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -