जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा VIvo का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा VIvo का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
Share:

नई दिल्ली: VIVO ने अपने स्मार्टफोन Y15s को लॉन्च कर दिया है. फिलहार इसे केवल  सिंगापुर के बाजार में ही लॉन्च किया गया है और संभावना है कि जल्द ही भारत सहित ग्लोबल मार्केट में भी पेश किया जाएगा. यह एक बजट वाला स्मार्टफोन पर है, जोकि Android Go पर बनाया गया है. स्मार्टफोन Vivo Y15s में 3GB RAM के साथ MediaTek Helio P35 चिपसेट और 13MP rear camera भी मिल रहा है. बैटरी की बात की जाए तो 5,000mAh है.

Vivo Y15s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 20:9 आस्पेक्ट रेशियो पर लॉन्च किया जाने वाला है, जो 720 पिक्सल रेजोलूशन वाली 6.51 इंच की वॉटरड्रॉप नॉच डिसप्ले सपोर्ट मिल रहा है. यह एक IPS LCD डिसप्ले है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट पर कार्य करेगी. कंपनी की ओर से Vivo Y15s को एंड्रॉयड 11 ‘गो’ एडिशन पर लॉन्च  किया जाने वाला है, जो फनटच OS 11.1 पर चलता है. प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक का हीलियो P35 चिपसेट भी मिल रहा है.

डुअल कैमरा सेटअप: Vivo Y15s में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है. फोन के बैक पैनल पर LED फ्लैश के साथ F/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगपिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी मिल रहा है, जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर भी मौजूद है. इसी तरह सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Vivo Y15s स्मार्टफोन 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करेगा. सिक्योरिटी के लिए जहां फोन के साइड पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, वहीं पावर बैकअप के लिए यह फोन 10 वाट चार्जिंग तकनीक से लैस 5,000mAh की बैटरी सपोर्ट दिया जा रहा है.

Vivo Y15s की कीमत: इस नए वीवो स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. फोन मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जाने वाला है . अंर्तराष्ट्रीय बाजार में इस फोन को 179 अमेरिकी डॉलर में लॉन्च  किया जा चुका है, जो भारतीय करंसी के हिसाब से 13,000 रुपये के करीब है. सिंगापुर में Vivo Y15s को Wave Green और Mystic Blue कलर में खरीदा जा सकता है. उम्मीद है कि इंडिया में यह VIVO फोन 10,000 रुपये के बजट में ही पेश किया जाने वाला है.

जानिए JioPhone Next से जुड़ी ये 5 विशेष बातें

NETFLIX यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द मिलेगा ये शानदार फीचर

भारत में लॉन्च हुआ LAVA AGNI 5g, जानिए क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -