भारत में लॉन्च हुआ LAVA AGNI 5g, जानिए क्या है इसकी कीमत
भारत में लॉन्च हुआ LAVA AGNI 5g, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

लावा अग्नि 5G इंडिया में कंपनी का प्रथम 5G इनेबल्ड फोन होने वाला है. इसे फोन को देश में आज यानी 9 नवंबर को दोपहर 12 बजे  लॉन्च किया जा चुका है. इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के YouTube चैनल के जरिए  की जा रही है. फोन का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स कंपनी की ऑफिशियल लिस्टिंग से पहले ही सबके सामने आ चुकी है.

ये स्मार्टफोन 64MP प्राइमरी कैमरा, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 90Hz रिफ्रेश रेट, 5000mAh बैटरी, एंड्रॉयड 11 OS और MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर के साथ मिल रहा है.  हम बता दें कि लावा अग्नि  5G के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत 12 PM IST पर हुई और फैन्स इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के YouTube चैनल के माध्यम से उनके साथ जुड़े. कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक फोन का मूल्य 19,999 रुपये होगा. हालांकि, लॉन्च के उपरांत कीमत में कोई भी परिवर्तन संभव नहीं है.

लावा अग्नि 5G के स्पेसिफिकेशन्स: फिलहाल इस फोन के पूरे स्पेसिफिकेशन्स के बारें में अब तक कोई भी खबर सामने नहीं आई है. लेकिन, कंपनी ने कंफर्म  कर दिया गया है कि ये फोन 90Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ पैनल के साथ  मिल रहा है. साथ ही इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 5G प्रोसेसर भी दिखाई देगा. ऐसे में ये अपने सेगमेंट में Realme और Redmi फोन्स को कड़ी टक्कर देने वाला है.

ये फोन Android 11 OS पर कार्य करेगा. जिसमे बेहतरीन गेमिंग एक्सीरिएंस के लिए गेमिंग मोड भी दिया जाने वाला है. लावा अग्नि 5G के रियर में फोटोग्राफी के लिए 64MP प्राइमरी कैमरा होने वाला है.  इस स्मार्टफोन की बैटरी 5,000mAh की होगी. कनेक्टिविटी के लिए यहां 5G, 4G LTE, dual-band Wi-Fi, Bluetooth, GPS और USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट  भी दिया जा रहा है.

इन फ़ोन्स को पछाड़ 5g स्मार्टफोन की रेस में आगे निकला वीवो

Covaxin को अब संयुक्त राज्य अमेरिका और ब्रिटेन से मिली मंज़ूरी

बच्चों की कोरोना वैक्सीन के लिए अभी करना पड़ेगा इंतज़ार, DCGI से कोवैक्‍सीन को मंजूरी मिलनी बाकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -