इन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है बुद्ध पूर्णिमा, होगी धनवर्षा
इन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है बुद्ध पूर्णिमा, होगी धनवर्षा
Share:

वैशाख माह की पूर्णिमा तिथि पर कई शुभ योग बन रहे हैं. वैशाख माह की पूर्णिमा तिथि बुद्ध पूर्णिमा (Buddha Purnima 2023) के तौर पर मनाई जाती है. वर्ष 2023 में बुद्ध पूर्णिमा 5 मई, दिन शुक्रवार को पड़ रही है. इस दिन वर्ष का पहला चंद्र ग्रहण भी लग रहा है. बुद्ध पूर्णिमा (Buddha Purnima 2023) पर चंद्र ग्रहण 5 मई की रात को 8 बजकर 45 मिनट से लगेगे जो देर रात 1 बजे समाप्त होगा. बुद्ध पूर्णिमा पर कई शुभ संयोग भी बन रहे हैं जो कई राशि के लोगों के लिए शुभ साबित हो होंगे. इन राशियों को धन लाभ होगा तथा करियर में कामयाबी प्राप्त होगी. तो चलिए आपको बताते है बुद्ध पूर्णिमा किन राशियों के लिए शुभ है...

इन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ होगी बुद्ध पूर्णिमा:-


मेष राशि:-
बुद्ध पूर्णिमा पर बन रहे संयोग से मेष राशि के लोगों को बहुत ही लाभ होने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों को नई नौकरी मिल सकती है जिससे उनकी आय में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन भी हो सकता है. कारोबार में लाभ हो सकता है.

मिथुन राशि:-
मिथुन राशि के लोगों को बुद्ध पूर्णिमा पर शुभ फल प्राप्त हो सकते हैं. आपको नौकरी एवं व्यापार में तरक्की से धन लाभ होगा साथ ही आपरो कार्य में कामयाबी मिलेगी.

सिंह राशि:-
आपका कोर्ट-कचहरी में कोई विवाद चल रहा है तो आपको इस विवाद से निजात प्राप्त हो सकता है. साथ ही आपको नए कार्य आरम्भ करने पर उसमें सफलता मिलेगी. 

मकर राशि:-
बुद्ध पूर्णिमा पर आपको शुभ फल प्राप्त होंगे आपका नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. प्रमोशन होने से आपकी आय में वृद्धि होगी तथा जीवन में सुख शांति आएगी. नई गाड़ी और मकान खरीदने के योग भी बन रहे हैं. 

इस मंत्र के जाप से मिलेगा जबरदस्त फायदा, सभी पापों से मिलती है मुक्ति

यहाँ देंखे ज्येष्ठ मास के प्रमुख व्रत-त्योहारों की पूरी सूची

आखिर क्यों नहीं पहनने चाहिए मृत व्यक्ति के कपड़े? यहाँ जानिए धार्मिक और वैज्ञानिक कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -