BTS मेम्बर जंगकुक FIFA वर्ल्ड कप में रचने जा रहे इतिहास, बॉलीवुड एक्ट्रेस संग देंगे लाइव परफॉरमेंस
BTS मेम्बर जंगकुक FIFA वर्ल्ड कप में रचने जा रहे इतिहास, बॉलीवुड एक्ट्रेस संग देंगे लाइव परफॉरमेंस
Share:

फुटबॉल प्रेमियों के मध्य यदि किसी इवेंट की इन दिनों चर्चा है तो वह है 'FIFA वर्ल्ड कप 2022' (FIFA World Cup 2022)। कल यानी 20 नवम्बर से इस फुटबॉल के महा इवेंट की शुरुआत होने जा रही है। सबकी नजरें अपनी पसंदीदा टीम और खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस पर ही बनी हुई है। इसके साथ ही  वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी को लेकर भी खासा क्रेज देखने के लिए मिल रहा रहा है। इस बार बीटीएस (BTS) फैंस के लिए यह सेरेमनी कई मायनों में खास साबित होने वाली है। BTS मेम्बर जंगकुक (Jungkook) ओपनिंग सेरेमनी में अपनी गायिकी का जादू बिखेरकर इतिहास रचेंगे। उधर, नोरा फतेही की 29 नवम्बर को लाइव परफॉर्मेंस होने वाली है।

यह पहला मौका होगा जब FIFA  वर्ल्ड कप की ओ​पनिंग सेरेमनी में कोई कोरियन आर्टिस्ट परफॉर्म करने वाला है। यानी जब जंगकुक स्टेज पर प्रस्तुति देंगे तो वह ऐतिहासिक पल भी हो सकता है। जंगकुक की परफॉर्मेंस बीटीएस के लिए एक बड़ी उपलब्धि कही जा रही है। इसे लेकर बीटीएस के साथ ही पूरी दुनिया के फैंस उत्साहित हैं और बेसब्री से 20 नवम्बर का प्रतीक्षा कर रहे हैं।

शाम 7:30 बजे देख सकेंगे सेरेमनी: कोरियन में बीते कुछ दिनों से सिर्फ जंगकुक ही चर्चाओं में नजर आ रहे है। सभी इसे प्राउड मूमेंट मान रहे हैं। जंगकुक की परफॉर्मेंस को दिखाने के लिए खास तैयारियां भी कर चुके है। वहीं, जंगकुक भी ओपनिंग सेरेमनी के लिए रवाना हो गई है। बता दें कि कल यानी रविवार को FIFA वर्ल्ड कप की आधिकारिक शुरुआत होने वाली है। पहला मैच कतर और इक्युआडोर के बीच खेला जाने वाला है। इससे पहले रंगारंग ओपनिंग सेरेमनी होगी और भारतीय समयानुसार इसकी शुरुआत शाम 7:30 बजे से होने वाली है।

GQ MEN OF THE YEAR PARTY में पति संग कर्टनी ने किया सरेआम रोमांस

मल्टीप्रिंट आउटफिट में बेला ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा

ओपनिंग इवेंट काइली जेनर का हुस्न देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -