GQ MEN OF THE YEAR PARTY में पति संग कर्टनी ने किया सरेआम रोमांस
GQ MEN OF THE YEAR PARTY में पति संग कर्टनी ने किया सरेआम रोमांस
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री में कार्दशियन सिस्टर्स का जलवा आए दिन देखने के लिए मिल रहा है। कभी कार्दशियन सिस्टर्स अपने लुक्स तो कभी रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इन्हीं में से एक हैं, कर्टनी कार्दशियन जो हमेशा पति Travis Barker संग रोमांटिक अंदाज को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बीते गुरूवार एक्ट्रेस को पति संग GQ Men of the Year Party में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां दोनों अपनी लविंग केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान खींचते हुए दिखाई दे रहे है। अब कपल की ये रोमांटिक तस्वीरें लोगों का खूब ध्यान खींच अपनी तरफ कर रही है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान कपल ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करता दिखाई दे रहा है। क्लीवेज कट शिमरी टॉप और ब्लैक पैंट में कर्टनी बहुत बोल्ड लगीं। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ कंप्लीट कर रखा है। वहीं उनके पति इस दौरान ब्लैक ओपन जैकेट में अपने टैटू फ्लॉन्ट भी कर रहे है। 

खबरों का कहना है कि कार्पेट पर कर्टनी और ट्रेविस का रोमांटिक अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। दोनों भरी महफिल में एक दूजे को लिपकिस करते दिखाई दे रहे है। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

मल्टीप्रिंट आउटफिट में बेला ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा

ओपनिंग इवेंट काइली जेनर का हुस्न देख घायल हुए फैंस

इस मशहूर एक्ट्रेस पर बीच सड़क पर शख्स ने चला दी गोली और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -