मल्टीप्रिंट आउटफिट में बेला ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा
मल्टीप्रिंट आउटफिट में बेला ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल बेला हदीद को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, हमेशा अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिसे देख फैंस की रातों की नींद उड़ने लग जाती है। अब हाल ही में बेला ने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट फोटोज साझा कर इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक भी करने लगे है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन फोटोज  में बेला हदीद मल्टीप्रिंट आउटफिट में दिखाई दे रही है। इस ड्रेस के साथ मैचिंग अभिनेत्री ने बालों पर स्कार्फ भी टाइ कर रखा है। इस लुक को उन्होंने हाथों में बड़े-बड़े कंगन और कानों में इयररिंग्स के साथ कंप्लीट कर रखा है। बता दें कि उन्होंने अपने लुक को से फैंस को इम्प्रेस करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

खबरों का कहना है कि बेला हदीद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री बेला हदीद के 56.3M फॉलोअर्स हैं, जो एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज पर खूब प्यार भी लूटा रहे है।

ओपनिंग इवेंट काइली जेनर का हुस्न देख घायल हुए फैंस

इस मशहूर एक्ट्रेस पर बीच सड़क पर शख्स ने चला दी गोली और फिर...

शिमरी ड्रेस में KATE HUDSON ने लगा दिया ग्लैमर का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -