Share:
कोरोना को मात देकर घर लौटे BTS मेंबर जिमिन
कोरोना को मात देकर घर लौटे BTS मेंबर जिमिन

इस बात में कोई शक नहीं कि कोरियन बैंड BTS को चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं. उनकी हर छोटी से छोटी खबर पर उनकी बारीक निगाह रहती है. इस बैंड की अपनी लोकप्रियता तो है ही साथ ही साथ इस बैंड से जुड़े सभी सिंगर्स (BTS Army) की अपनी अलग-अलग फैन फॉलोइंग भी देखने के लिए मिलती है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि इस बैंड के मुख्य सिंगर जिमिन (Jimin) की कोविड रिपोर्ट सकारात्मक भी पाई गई है. उसी बीच उन्होंने एपेंडिसाइटिस सर्जरी भी करवाई थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना के बारे में सुनकर उनके फैंस में बेचैनी और भी ज्यादा बढ़ गई थी. सोशल मीडिया पर जिमिन के लिए लोग बेस्ट विशेज भेज रहे थे. उनके सेहत को लेकर एक नई अपडेट सामने आ चुकी है. खबर है कि BTS स्टार जिमिन एपेंडिसाइटिस सर्जरी के बाद कोरोना वायरस से पूरी तरह ठीक हो गए हैं. उनके स्वास्थ्य की ये नई जानकारी उनके फैंस के लिए बहुत खुशी की खबर है. जिमिन अपनी सिंगिंग के कारण से और सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने की वजह से अपने फैंस के सबसे पसंदीदा सिंगर हैं.

एपेंडिसाइटिस सर्जरी के बाद हुआ था कोरोना: ख़बरों की माने तो जिमिन के कोविड से पूरी तरह से ठीक होने से BTS आर्मी के बड़ी खुशखबरी मिल चुकी है. अब जिमिन आधिकारिक तौर पर फिट और स्वस्थ हैं और उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी भी दी जा चुकी है. सिंगर की एपेंडिसाइटिस सर्जरी हुई थी जिसके उपरांत उनके कोविड से पीड़ित होने का भी पता लगा था. जिसके उपरांत उनका हॉस्पिटल में ही इलाज चल रहा था. बीटीएस की एजेंसी BIGHIT MUSIC ने उनकी लेटेस्ट हेल्थ अपडेट दी है.

सुपर मॉडल ब्रूना फुटबॉलर नेमार को कर रही है डेट

सामने आई BAFTA 2022 नॉमिनेशन की लिस्ट

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरेगी नीतू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -