एक के बाद एक कोरोना की चपेट में आ रहे BTS बैंड के मेंबर
एक के बाद एक कोरोना की चपेट में आ रहे BTS बैंड के मेंबर
Share:

बिग हिट म्यूजिक (Big Hit Music) एजेंसी ने जानकारी दी है कि- Rapper RM और Vocalist Jin को शनिवार सांय को ही कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है।  जिसके पूर्व Suga ने शुक्रवार को कोरोना का टेस्ट करवाया था जिसमें वह कोरोना से संक्रमित मिले थे। इन South Korean ग्रुप ने लॉस एंजिल्स में  कोविड संक्रमण की  शुरुआत के उपरांत अपना पहला offline concerts किया था, जो नवंबर के अंत से लेकर दिसंबर की शुरुआत तक था। जिसके उपरांत से वो लोग छुट्टियां बिता रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये तीनों संक्रमित सदस्यों में से सभी अलग-अलग तारीखों में दक्षिण कोरिया  से वापस आए थे। RM और Suga में कोविड के कोई भी लक्षण अब तक नही देखने को मिले है। जबकि जिन को हल्का बुखार आया था। बिट हिट म्यूजिक का बोलना है कि ग्रुप के ये तीनों मेंबर्स पूरी तरह से वैक्सीनेटड हैं, और उनमें से किसी का भी दक्षिण कोरिया लौटने के उपरांत ग्रुप के दुसरे मेंबर्स के साथ कोई संपर्क नहीं हुआ है।

BTS ग्रुप के तीनों में से, RM और Suga ने जब covid-19 से खुद को संक्रमित पाया तब से दोनों सेल्फ-क्वारंटाइन किया जा चुका था, जबकि Jin को covid से नकारात्मक परीक्षण प्राप्त हुआ था जिसके उन्हें रिलीज किया जा चुका है और मगर बाद में उनका सकारात्मक परिणाम प्राप्त हुआ। अमेरिका और दक्षिण कोरिया दोनों ही देश कोविड के बढ़ते केसों से जूझ रहे हैं, क्योंकि हाइपरइन्फेक्टियस ओमाइक्रोन वैरिएंट वैश्विक स्तर पर फैलने लगा है। एजेंसी ने बोला है कि वह तीनों मेंबर्स को उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए सहायता प्रदान करना जारी रखने वाली है।

ख़बरों का कहना है कि, BTS जिसे Bangtan Sonyeondan और Beyond the Scene के नाम से भी पहचाना जाता है, एक 7 लड़को का दक्षिण कोरियाई बॉय बैन्ड है। इन सातों मेंबर्स का नाम - Jin, Suga, J-Hope, RM, Jimin, V,और Jungkook है। इन्होंने 12 जून 2013 में अपने पहले गाने "No More Dream" के साथ अपने बैंड की शुरुआत की थी, जो इनके पहले अल्बम "2 Cool 4 Skool" का भाग था। इस अल्बम की वजह से इनका कई पुरस्कारों के लिए नामांकन हुआ था और यह कई पुरस्कार भी अपने नाम कर लिए थे, जैसे कि Billboard Music Awards और Golden Disk Awards, और 2014 में Seoul Music Awards। इनके अगले अल्बमो के साथ इनकी लोकप्रियता बढ़ती गई और वर्ष 2016 के Melon Music Awards में उन्हें वर्ष का सर्वोत्तम अल्बम का पुरस्कार मिला, साथ ही इनके 2 अल्बमो को US Billboard 200 में स्थान मिला है।

किम ने अपने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -