बीटीएस, एरियाना ग्रांडे और जस्टिन बीबर आज करेंगे इस शो में धमाकेदार एंट्री

2021 एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स को पिछले साल की हाइब्रिड शैली के उत्सव के बाद रविवार, 12 सितंबर को ब्रुकलिन के बार्कलेज सेंटर से लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। इस साल, जस्टिन बीबर और मेगन थे स्टालियन को सबसे अधिक नामांकन प्राप्त हुए, लेकिन बीटीएस और बंगटन सोनीओन्डन के बाद से दुनिया भर में एआरएमवाई पुरस्कार प्रस्तुति की उम्मीद कर रहे हैं, उन्हें काफी नामांकन प्राप्त हुआ है। बटर को चार नामांकन मिले जबकि डायनामाइट को एक नामांकन मिला।

आरएम, जिन, जे-होप, सुगा, जिमिन, वी और जुंगकुक से युक्त सेप्टेट को उनकी 2020 रिलीज डायनामाइट के लिए वर्ष के श्रेणी गीत में नामांकित किया गया है और कार्डी बी के डब्ल्यूएपी, दुआ लीपा के लेविटेटिंग, 24kGoldn के मूड के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगे।

बीटीएस ने पिछले साल चार ट्राफियां जीत ली थी, जिनमें बेस्ट ग्रुप, बेस्ट पॉप, बेस्ट के-पॉप और बेस्ट कोरियोग्राफी जैसे नाम शामिल हैं। हमेशा की तरह, इस साल एमटीवी की इंस्टाग्राम कहानियों के माध्यम से बेस्ट ग्रुप और सॉन्ग ऑफ समर के लिए वोटिंग हुई। स्टे एंड बटर अब सॉन्ग ऑफ समर के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, जबकि बीटीएस बेस्ट ग्रुप के लिए ब्लैक पिंक से भिड़ते हुए नज़र आने वाला है।

दिल्ली में मचा हाहाकार, खराब मौसम के चलते रोजाना जा रही है लोगों की जान

हनुमान मंदिर में मत्था टेक प्रियंका गांधी ने लिया पुजारी का आशीर्वाद

'पुलिस हर जगह नहीं हो सकती..', साकीनाका दुष्कर्म मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर का 'शर्मनाक' बयान

Most Popular

- Sponsored Advert -