मायावती के अपमान पर देशभर में जुटे बसपा कार्यकर्ता
मायावती के अपमान पर देशभर में जुटे बसपा कार्यकर्ता
Share:

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती पर उत्तरप्रदेश के भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष द्वारा अभद्र टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ गया है। यह मामला उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, दिल्ली और अन्य राज्यों में भी गर्मा गया है। मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित दयाशंकर सिंह के अपशब्द के उत्तर में लोगों ने हजारों गालियां दी। इस दौरान अवैध औलाद से लेकर जुबान काटने की धमकी भी उन्होंने दी। मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मायावती के अपमान के विरूद्ध जंगी प्रदर्शन भी किया।

इस मामले में आरोपी और भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित उत्तरप्रदेश पार्टी के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी की मांग भी की गई है। उत्तरप्रदेश पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तारी हेतु लखनऊ और बलिया स्थित उसके घरों पर छापे मारे गए। मगर वह वहां नहीं मिला। हालांकि दयाशंकर सिंह के भाई को पकड़ लिया गया है।

गौरतलब है कि मायावती का अपमान होने के मामले में मध्यप्रदेश विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। इस मामले में प्रदेश के चारों विधायकों सत्यप्रकाश सखवार, बलवीर दंडोतिया, उषा चैधरी और शीला ज्त्यागी ने गर्भगृह में करीब 1 घंटे तक नारेबाजी भी की गई। इस मामले में बसपा कार्यकर्ताओं ने निंदा प्रस्ताव लाने की मांग भी की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -