बलात्कार के आरोपी को बसपा ने अयोध्या से उतारा मैदान में
बलात्कार के आरोपी को बसपा ने अयोध्या से उतारा मैदान में
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी ने जहा उम्मीदवारों की सूचि जारी कर दी है. वही ऐसे प्रत्याशी भी मैदान में है, जो पहले से ही दागी है. वही मायावती ने मुस्लिम वोट को अपने पक्ष में करने के लिए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में इस बार सबसे ज्‍यादा मुस्लिम प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं. जिसमे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कुल 149 सीटों में से 50 पर बसपा ने मुसलमानों को टिकट दिया है. किन्तु बसपा ने अयोध्या से एक ऐसे उम्मीदवार को मैदान में उतारा है, जिस पर बलात्कार के आरोप लगे हुए है. 

बसपा ने पहली बार अयोध्या से बज्मी सिद्दिकी को टिकट दिया है. बज्मी सिद्दिकी पहली बार चुनाव मैदान में है. वही सिद्दिकी पर पिछले साल अक्‍टूबर में एक महिला  द्वारा बलात्कार का आरोप भी लगाया जा चूका है, जिसमे फैजाबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी.  हालांकि इन आरोपो को सिद्दीकी द्वारा सिरे से खारिच कर दिया है. 

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश की राजनीती में पहली बार अयोध्या से किसी मुस्लिम को टिकट दिया गया है. अयोध्‍या की सीट 1991 के बाद से 21 साल तक भाजपा के पास रही थी, लेकिन 2012 में सपा के पवन पांडे ने भाजपा के लल्‍लू सिंह को हराकर इस पर जित दर्ज की थी. जिसके बाद अब फिर से इस सीट का चुनावी फैसला होना है. 

सपा में जारी है अंर्तकलह, EC में होगी 13 जनवरी को सुनवाई

ये 'Beautiful' लड़का बना Maybelline के मेकअप प्रोडक्ट्स ब्रांड एम्बेसडर

राहुल लौटे, पार्टी की रणनीति पर होगी बात

मुलायम और अखिलेश में हुई चर्चा, सुलह के हो रहे प्रयास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -