बसपा  प्रत्याशी के बड़े बोल मुस्लिमों का वोट अधिकार छीनना चाहता है RSS
बसपा प्रत्याशी के बड़े बोल मुस्लिमों का वोट अधिकार छीनना चाहता है RSS
Share:

मेरठ : यूपी के विधान सभा चुनाव के तहत मेरठ में ध्रुवीकरण की राजनीति का दौर जारी है.धार्मिक आधार पर बयानबाजी करके वोट इकट्ठा करने वालों में मेरठ दक्षिण विधानसभा सीट के  बसपा प्रत्याशी हाजी याकूब कुरैशी का नाम भी जुड़ गया है. हाजी याकूब कुरैशी ने चुनावी सभा के दौरान आरएसएस पर बड़ा बयान दिया है कि आरएसएस देश के मुसलमानों से मतदान का अधिकार छीनना चाहता है.

विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरने वाले याकूब कुरैशी ने कहा कि आरएसएस मुसलमानों के खिलाफ साजिश कर रहा  है. उन्होंने कहा कि आरएसएस देश के मुसलमानों से मतदान का अधिकार छीनना चाहती है जिससे मुसलमानों में कोई विधायक और एमपी ना बन सके. राज्य में अजान और नमाज भी होनी बंद हो जाएगी और वोट की ताकत भी खत्म कर दी जाए. हो सकता है कि ये उत्तर प्रदेश का आखिरी चुनाव हो, ये हमारा वोट तक छीन लेगें.अगर हमारा वोट नहीं होगा तो हम चुनाव कैसे लड़ेंगे. हिंदुस्तान में फिर आरएसएस का कब्जा हो जाएगा.याकूब ने आरोप लगाया कि हिंदुस्तान की आजादी के समय में आरएसएस के लोग अंग्रेजों का साथ दे रहे थे.

बता दें कि इस दौरान हाजी याकूब कुरेशी का ये विवादित बयान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और फिर सोशल साइट्स यानी वाट्स एप्प और फेसबुक पर वायरल कर दिया. हालांकि अभी तक इस बारे में पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है. स्मरण रहे कि सुप्रीम कोर्ट ने जाति-धर्म के नाम पर वोट न मांगने का फैसला सुनाया है, इसके बावजूद कुछ लोग विवादित बोल से चुनाव को दुषित कर रहे हैं.

मुलायम सिंह यादव की बहु बनी सबसे आमिर उमीदवार

रायबरेली से सपा नेताओं को पर्चा भरने से अखिलेश ने रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -