BSP उम्मीदवार ने सरेआम की ट्रक चालक की पिटाई, बोले- 'मेरी हत्या की साजिश की गई...'
BSP उम्मीदवार ने सरेआम की ट्रक चालक की पिटाई, बोले- 'मेरी हत्या की साजिश की गई...'
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत 18वीं बटालियन के पास शनिवार की शाम कोलारस के बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार ने एक ट्रक चालक की पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर ट्रक चालक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार का आरोप है कि किसी ने षड्यंत्र रचकर सड़क दुर्घटना में उनकी हत्या की साजिश रची है, इसी वजह से वह सिर्फ पूछताछ के लिए उसे ट्रक से उतार रहे थे, मारपीट नहीं कर रहे थे।

प्राप्त खबर के मुताबिक, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोलारस से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार नवल सिंह धाकड़ अपने गनर की उपस्थिति में एक ट्रक में चढ़ कर ट्रक चालक की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। नवल सिंह ने बताया, उनकी कार को 18वीं बटालियन के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मारने का प्रयास किया मगर वह बीचोंबीच टक्कर मारने में सफल नहीं हो पाया। 

नवल सिंह के मुताबिक, उन्हें अंदेशा है कि किसी ने उनके खिलाफ षड्यंत्र रचते हुए उनकी कार में ट्रक से टक्कर मारकर उनकी हत्या करवाने की कोशिश की है। बकौल नवल सिंह धाकड़ वह चुनाव जीत रहे हैं इसी के चलते लोगों ने उनके खिलाफ अभी से साजिश करना आरम्भ कर दिया है, हालांकि किसी का नाम लिया। मामले की कोई शिकायत नहीं की गई है।

दूसरे T20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 44 रनों से हराया, टीम इंडिया के नाम दर्ज हुआ ये ख़ास रिकॉर्ड

विधानसभा चुनाव में हार-जीत के बाद न उठे सवाल इसलिए प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम, EVM की पहरेदारी कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता

जातियों के बाद अब 'शराबबंदी' पर अध्ययन करेगी बिहार सरकार ! नए सर्वे की तैयारी में जुटे सीएम नितीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -