अपने निर्वाचन क्षेत्र से फरार हुआ बसपा उम्मीदवार, मायावती करती रह गईं चुनाव प्रचार
अपने निर्वाचन क्षेत्र से फरार हुआ बसपा उम्मीदवार, मायावती करती रह गईं चुनाव प्रचार
Share:

लखनऊ: लोकसभा सीटों के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्य उत्‍तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव अपने आखिरी चरण में पहुंच गया और बाकी बची लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों ने जीत के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया है। इस बीच राज्य में एक सीट ऐसी भी है जहां मुख्‍य विपक्षी पार्टी का उम्मीदवार फरार चल रहा है और दिग्‍गज नेता उसके प्रचार के लिए जुटे हुए हैं। यहां बात हो रही है मऊ जिले की घोसी सीट से सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार अतुल राय की। 

मऊ सदर MLA बाहुबली मुख्‍तार अंसारी के नजदीकी अतुल राय घोसी सीट से बसपा के टिकट पर चुनावी संग्राम में हैं। अतुल राय के विरुद्ध वाराणसी के लंका थाने में यूपी कॉलेज की एक पूर्व छात्रा की शिकायत पर दुष्‍कर्म समेत अन्‍य आरोपों में मुकदमा होने के बाद न्‍यायिक मैजिस्‍ट्रेट (प्रथम) आशुतोष तिवारी की अदालत ने गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वॉरंट जारी कर दिया है। राय जमानत के लिए उच्च न्यायालय तक गए किन्तु उन्‍हें राहत नहीं मिली। 

दुष्कर्म के मामले में अतुल राय की दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं। अतुल राय को हिरासत में लेने के लिए तीन थानेदारों की टीमें गाजीपुर तथा मऊ भेज दी गई हैं। पुलिस टीमों ने अतुल राय के काफी सारे ठिकानों पर छापेमारी की, किन्तु फिलहाल उसका सुराग नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि वो हरियाणा में कहीं छिपा हुआ है। 

जीत नहीं सकते महामिलावटी लोग, इसलिए मुझे गाली देकर निकाल रहे हैं भड़ास - पीएम मोदी

पाकिस्तान को 6 अरब डॉलर का कर्ज देगा IMF, लेकिन बढ़ जाएंगी इमरान की मुश्किलें

जहां-जहां है भाजपा का राज, वहां महिलाओं पर गिर रही गाज - कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -