मात्र 499 रुपए में लांच हुआ बीएसएनएल मोबाइल
मात्र 499 रुपए में लांच हुआ बीएसएनएल मोबाइल
Share:

टेलीकॉम सेक्टर की सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने भी अब अपना सस्ता फोन पेश कर दिए है. रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के सस्ते फीचर फोन टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने Detel D1 नाम के फोन को लॉन्च किया है. इस फोन को मात्र 499 रुपये की कीमत पर पेश किया है. बीएसएनएल ने डीटल कंपनी के साथ सांझेदारी कर के इस फोन को लॉन्च किया है. अपने इस फोन के साथ कंपनी ग्राहकों को कई ऑफर्स भी मुहैया करा रही है. इस फोन पर पहला रिचार्ज करने पर आपको 1 साल तक की वैलिडिटी दी जा रही है.

इस रिचार्ज के साथ आपको 103 रुपये का टॉक टाइम भी दिया जा रहा है. इसके अलावा बीएसएनएल के किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने पर 15 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किया जायेगा, जबकि अन्य किसी भी नेटवर्क पर 40 पैसा प्रति मिनट की दर से चार्ज किया जायेगा. इस फोन में 1.44-इंच की मोनोक्रोम डिस्प्ले पेश किया गया है. इस फिजिकल कीपैड फोन में सिम के लिए एक ही स्लॉट दिया गया है. इसमें 650mAh की बैटरी दी गयी है. इस फोन में आपको टॉर्च लाइट, फोनबुक और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

फोन लौन्चिंग के मौके पर बीएसएनएल के एक अधिकारी ने कहा, "हम अपने ग्राहकों को सस्ती और कुशल सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हमारा लक्ष्य पूरे देश में अपनी पहुंच को और मजबूत करना है. इसलिए इस साझेदारी के साथ हम मोबाइल फोन खरीदने की चाह रखने वाले लोगों की जरूरत को पूरा करना चाहते हैं."

 

बेहद ही सस्ता मिल रहा Apple iPhone 6S Plus

4000mAh बैटरी और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लांच हुआ सस्ता स्मार्टफोन

अब फेसबुक अकाउंट भी होगा आधार से लिंक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -