बीएसएनएल एम्प्लॉय यूनियन की हुई जीत, यूनियन के सदस्यों ने किया था मतदान
बीएसएनएल एम्प्लॉय यूनियन की हुई जीत, यूनियन के सदस्यों ने किया था मतदान
Share:

बालाघाट से जुगल किशोर शर्मा की रिपोर्ट 

बालाघाट। सरकारी उपक्रम बीएसएनएल व उसके कर्मचारी अधिकारियों की समस्याओं के निराकरण के लिए यूनियन को अधिकृत करने के लिए विगत दिनों नौवा सदस्यता निर्वाचन करवाया गया था। जिसमें बालाघाट जिले समेत प्रदेश के अन्य यूनियनों के सदस्यों ने मतदान किया गया। 

जिसकी मतगणना 14 अक्टूबर को जबलपुर के जीएम कार्यालय में हुई और परिणाम घोषित किया गया। इस परिणाम में बीएसएनएल एप्लाई यूनियन की जीत हुई है। इसी जीत का जश्न मनाने आज बीएसएनएल कार्यालय में जिला सचिव नितिन ब्रम्हे के नेतृत्व में विजयी जुलूस निकाला गया और फटाखे फोड़कर खुशियां मनाई गई है।

 इस दौरान जिला सचिव ने बताया कि बालाघाट व प्रदेश के साथ ही पूरे देश में बीएसनएनएल एप्लाई यूनियन को जीत मिली है और अब ये यूनियन बीएसएनएल के साथ ही कर्मचारी अधिकारियों के हितों की लड़ाई को जोर शोर से लड़ने का कार्य करेगी। उन्होंने बताया कि लंबे समय से प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए फोर जी की मांग सरकार से की जा रही है, लेकिन इस आेर ध्यान नहीं दिया जा रहा है और केंद्र की सरकार बीएसएनएल को तव्ज्जों देने के बजाय निजी कंपनियों को अधिक तवज्जो दे रही है। इसके साथ ही कर्मचारियों की भी समस्या जस की तस बनी हुई है। जिसे दूर करने के लिए बीएसएनएन एप्लाई यूनियन लड़ाई लड़ने का कार्य करेगा।

अपनी ही भाभी के साथ शख्स ने बनाए शारीरिक संबंध, घर लौटा भाई तो...

दुल्हन के जोड़े से लेकर शॉर्ट ड्रेस तक हर कपड़े में ग्लैमरस लगती है ज़रीन खान

अलग है हुमा का टशन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -