बीएसएनएल बना नंबर 1 वाईफाई में सबको पछाड़ा
बीएसएनएल बना नंबर 1 वाईफाई में सबको पछाड़ा
Share:

बीएसएनएल ने भारत की सभी टेलीकॉम कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए खुद को नंबर 1 बना लिया है. कंपनी के सी.एम.डी अनुपम श्रीवास्तव की निगरानी में अपने पुराने बुरे प्रदर्शन को सुधरते हुए कम्पनी सब से आगे है. इसलिए कंपनी को बेस्ट वाईफाई सर्विस प्रोवाइडर और कंपनी के सी.ई.ओ को वाईफाई नेता का अवार्ड दिया. 

आपको बता दे यह अवार्ड्स मैन इण्डिया वाईफाई समित एंड अवार्ड 2017 में यह अवार्ड दिया गया है. बीएसएनएल ने इस साल 10,000 से भी ज्यादा हॉटस्पॉट  तैयार किये. इस वार्ड समेत कुल 20 केटेगरी अवार्ड दिए गए है. जिनमें वाईफाई  प्रोजेक्टेड, बेस्ट होम वाईफाई सर्विस प्रोवाइडर और एडिटर्स चॉइस वाईफाई कैटलिस्ट अवार्ड मुख्य है. इस मोके पर वाईफाई हॉटस्पॉट 2017 की रिपोर्ट को भी पेश किया गया.

इस रिपोर्ट को तैयार करने का श्रेय डि.जी. एनेलिसिस और रिन्थिक संस्थाओ को जाता है. रिपोर्ट के मुताबिक मार्च 2017 तक भारत में वाईफाई हॉटस्पॉट की संख्या 45,000 के लगभग थी. उम्मीद यह है कि मार्च 2020 तक संख्या के 5,50,000 तक पहुंचने.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए, कैसे बिना internet के भी आपका स्मार्टफोन स्मार्ट है

Xioami Radmi 4A की कुछ रोचक बाते

Samsung Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन से जुडी रोचक बाते

Samsung Galaxy S8 की रोचक बाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -