बीएसएनएल ने 191 रूपए में पेश किया धमाकेदार डाटा ऑफर
बीएसएनएल ने 191 रूपए में पेश किया धमाकेदार डाटा ऑफर
Share:

इन दिनों देश की दूरसंचार कंपनियों के बीच जंग से छिड़ी हुई है. जियो के आने के बाद से कंपनियों के ग्राहकों को रिझाने की प्रतिस्पर्धा काफी तेज हो गयी है. ऐसे में भारत की सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल भी किसी प्राइवेट कंपनी से पीछे नहीं रहना चाहती. अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा देने के लिए कंपनी ने अपना एक नया और आकर्षक प्लान पेश किया है. बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए 191 रुपए का बेहतरीन प्‍लान पेश किया हैं.

कम्पनी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार उसका ये नया प्लान 10 जनवरी 2018 से 9 अप्रैल 2018 तक की समय सिमा के साथ है. बीएसएनएल अपने 191 रुपए वाले प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 1जीबी डाटा ऑफर कर रहा है. साथ ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ भी दिया जा रहा है. इसके अलावा आपको अनलिमिटेड टैक्‍सट मैसेज भी मुफ्त दिए जा रहे है.

बीएसएनएल का ये नया प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है. हालांकि बीएसएनएल ने अपना ये प्लान कंपनी के साथ जुड़े नए यूजर्स के लिए ही पेश किया है. आपको बता दें कि इस प्‍लान को फिलहाल तेलंगाना सर्किल में लांच किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि इस प्लान को जल्द ही अन्य सर्किलों में भी लांच कर दिया जाएगा.

 

जल्द लांच हो सकते है तीन नए iphone

गेमर्स का अनुभव बदल देगा 'एक्सबॉक्स वन एक्स' कंसोल

ख़ास स्टूडेंट्स के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने लांच किये चार नए लैपटॉप

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -