अब आ गया BSNL का नया एसबीआई मोबीकैश वॉलेट
अब आ गया BSNL का नया एसबीआई मोबीकैश वॉलेट
Share:

देहरादून : कैश लेस की ओर अग्रसर देश में अब एक नया वॉलेट आ गया है.भारत संचार निगम लिमिटेड(बीएसएनएल) ने एसबीआई के साथ मिलकर एसबीआई मोबीकैश नामक प्रीपेड मोबाइल वॉलेट उत्तराखंड में लांच कर दिया है. बता दें कि इस ऐप से उपभोक्ता अपने मोबाइल से ही बैंक लेनदेन कर सकेंगे . हालाँकि हर लेनदेन के लिये दो से तीन प्रतिशत कर का भुगतान करना पड़ेगा.

गुरुवार को बीएसएनएल मुख्य महाप्रबंधक महक सिंह ने प्रेस को बताया कि इस वॉलेट को स्मार्ट फोन के अलावा किसी भी फीचर वाले फोन में इस्तेमाल किया जा सकता है. मोबीकैश के जरिये उपभोक्ता बैंकिंग ट्रांजैक्शन के साथ ही बीएसएनएल का प्रीपेड रीचार्ज, बिल भुगतान भी कर सकते हैं. जल्द ही अन्य टेलीकॉम नेटवर्क को भी इस ऐप्लिकेशन से जोड़ा जायेगा और जल्द ही डीटीएच रीचार्ज, पानी, बिजली के बिल भुगतान की सुविधा भी जिसमें शामिल हो जाएगी.

वॉलेट की प्रक्रिया को समझाते हुए मुख्य महाप्रबंधक महक सिंह ने बताया कि बीएसएनएल रिटेल आउटलेट के जरिये उपभोक्ता इसमें पैसे डाल भी सकते हैं और पैसे निकाल भी सकते हैं. स्मार्टफोन यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से ऐपलिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं, जबकि अन्य फोन इस्तेमाल करने वाले ग्राहक *511# डायल करके या फिर बीएसएनएल के ग्राहक 51516 पर कॉल या एसएमएस करके भी इसका लाभ उठा सकते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -