बीएसएनएल ने पेश किए 3 नए प्लान
बीएसएनएल ने पेश किए 3 नए प्लान
Share:

देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए तीन नए रिचार्ज प्लान्स पेश किया है. कंपनी के ये तीनों ही प्लान्स काफी कम कीमत पर पेश किए है. बीएसएनएल ने जियो व एयरटेल जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने नए प्लान लांच किए है. इन प्लान्स के अंतर्गत ग्राहकों को मुफ्त डाटा व कॉलिंग जैसी सुविधाएं दी जा रही है. बीएसएनएल के ये तीनों प्लान 118 रुपए, 379 रुपए और 551 रुपए की कीमत पर पेश किए गए है. तो चलिए आपको बताते है इन नए रिचार्ज प्लान्स के साथ क्या-क्या सुविधाएं दी जा रही है.

सबसे पहले तो इस प्लान की ख़ास बात पर नजर डालें तो कंपनी इसके साथ पर्सनलाइज़्ड कॉलर ट्यून की सुविधा भी मुफ्त में दे रही है. यानी आप मुफ्त में कॉलर ट्यून का लाभ उठा सकते है. अब बात करते है कंपनी के 118 रुपए वाले प्लान की. इस प्लान के तहत बीएसएनएल ग्राहकों को रोजाना 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. ये प्लान 28 दिनों की वैलेडिटी के साथ आता है.

इस प्लान के अंतर्गत उपभोक्ताओं को पर्सनलाइज्ड कॉलर ट्यून भी फ्री में दिया जा रहा है. बता करें BSNL के 379 रुपए वाले प्लान की तो इसके तहत रोजाना 4 जीबी डाटा के साथ 30 मिनट की फ्री कॉलिंग भी दी जा रही है. इसके आलावा कंपनी ने एक 551 रुपए वाला प्लान भी पेश किया है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को 1.5GB 4G डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. ये प्लान भी 28 दिनों की वैधता के साथ आता है.

 

तैयार हो जाइए जियो के नए 'Jio Juice' के लिए

वीडियो: पेश है अब तक का सबसे दमदार कार चार्जर

इस वेबसाइट पर लगने वाली है दो दिवसीय महासेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -