इस वेबसाइट पर लगने वाली है दो दिवसीय महासेल
इस वेबसाइट पर लगने वाली है दो दिवसीय महासेल
Share:

नई दिल्ली: रविवार से नया वित्त वर्ष शुरू हो रहा है, ऐसे में सभी ई-कॉमर्स कंपनियों में भी प्राइस वॉर शुरू हो चुका है. देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट रविवार से दो दिन के लिए 'नो किडिंग सेल' शुरू कर रही है, इस सेल में लोगों को 80 फीसदी से अधिक डिस्काउंट और कैशबैक का लाभ मिलेगा. फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट पर  बिकने वाली सभी वस्तुओं के लिए डिस्काउंट ऑफर रखा है.

जिन प्रॉडक्ट पर कंपनी डिस्काउंट देगी उनमें प्रमुख तौर पर ग्रूमिंग एंड हेल्थकेयर, बेबी केयर, बच्चों के खिलौने, वॉलेट, ड्रेस, जूते, हैंडबैंग आदि शामिल हैं. कंपनी ने कहा है कि सभी टॉप रेटिंग के प्रोडक्ट्स को इस सेल में शामिल किया गया है, लोगों को 4 स्टार प्लस रेटिंग और एक हजार प्लस से ज्यादा रिव्यू शामिल होंगे. जहाँ आप हर उत्पाद की क्वालिटी को विशलिस्ट में जाकर, हज़ारों कस्टमर रिव्यू और रेटिंग पढ़कर तसल्ली कर सकते हैं. समीक्षाओं के साथ ही फ्लिपकार्ट स्मार्ट खरीद (Flipkart Smart Buy) का लेबल अगर किसी प्रोडक्ट पर है, तो आपके लिए सोने पर सुहागा है. इस लेबल का मतलब है कि उत्पाद की क्वालिटी पर फ्लिपकार्ट की गारंटी की मुहर है.

फ्लिपकार्ट महिलाओं के लिए इंटरनेशनल ब्रांड के कपड़े, शूज और हैंडबैग को बहुत ही कम कीमतों पर देगा, इसकी शुरुआत 199 रुपये से होगी. वहीं प्यूमा, ली जैसे ब्रांड्स पर 50 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ही खिलौनों और ब्यूटी प्रॉडक्ट्स की रेंज 49 रुपये से शुरू होगी.

जेब्रोनिक्स लाया नया वायरलैस स्पीकर

रिलायंस जियो का एक और धमाका

भारत में लॉन्च हुआ यह ‘हीरो’ कैमरा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -