हर ओर गूंजे भारत माता की जय के जयकारे,  BSF अधिकारी ने बताया पाकिस्तान ने की सोची समझी साजिश
हर ओर गूंजे भारत माता की जय के जयकारे, BSF अधिकारी ने बताया पाकिस्तान ने की सोची समझी साजिश
Share:

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान सटी भारतीय सीमा पर पाकिस्तान द्वारा हमला करने और सीज़फायर का उल्लंघन करने के बाद भारत ने अपना रक्षात्मक अभियान तेज कर दिया है। भारतीय सीमा क्षेत्र में जहां आतंकी घुसपैठ की वारदातों को बढ़ावा मिल रहा है वहीं पाकिस्तान द्वारा पुंछ और मेंढर सेक्टर में मई माह की शुरूआत में राॅकेट लाॅन्चर से हमला हुआ था। जिसके बाद भारत ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान की पोस्ट की ओर हमला किया था जिसमें पाकिस्तान के करीब 7 सैनिक मारे गए।

दूसरी ओर सीमा पर सुरक्षा के दौरान शहीद हुए 22 सिख रेजीमेंट के नायब सूबेदार परमजीत सिंह की पार्थिव देह को काॅफिन में रखकर उनके गृह क्षेत्र तरनतारन में पहुंचाया गया। इसके पहले जवानों ने शहीद के शव को सैन्य सम्मान के साथ विदा किया। दूसरी ओर देवरिया में शहीद शहीद प्रेम सागर की पार्थिव देह कोफिन में तिरंगे में लिपटे हुए पहुंची तो हर ओर भारत माता की जय के जयकारे गूंज उठे।

पाकिस्तान की सीमा क्षेत्र में हरकतों को लेकर सीमा सुरक्षा बल के एडीजी केएन चैबे ने मीडिया को बताया कि पाकिस्तान ने एलओसी पर सोची समझी साजिश की है। यह हमले पाकिस्तान के सेना प्रमुख जावेद कमर बाजवा के पाकिस्तानी पोस्ट्स के निरीक्षण के बाद किए गए हैं। बीएसएफ सीमावर्ती क्षेत्र में सेना के साथ संयुक्त रक्षा अभियान चला रहा है और सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता है। सीमा सुरक्षा बल के जवान सीमावर्ती क्षेत्रों से परिचित हैं। हम दुश्मन को जवाब देने की स्थिति में हैं।

भारत के सैनिकों के शवों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार

बर्खास्त बीएसएफ जवान तेज बहादुर अब कोर्ट में लड़ाई लड़ेंगे

शहीद जवान के भाई की मांग, हमारी सेना भी पाकिस्तानियों के सिर काटकर लाए

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -