BS6 Honda Jazz कार टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, ये है संभावित फीचर
BS6 Honda Jazz कार टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, ये है संभावित फीचर
Share:

ग्राहकों के बीच सबसे अधिक लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Honda Cars India ने हाल ही में अपनी BS6 Jazz को टीज किया था और हाल ही में इस हैचबैक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया, लेकिन यह पूरी तरह ढंकी हुई थी. नई Jazz अब BS6 उत्सर्जन मानक के अनुरूप आ रही है और कंपनी इसके कुछ स्टाइलिंग में भी बदलाव कर रही है. अपडेटेड Jazz में समान 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा. पेट्रोल इंजन 90 PS की पावर और 110 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. वहीं, डीजल मोटर 100 PS की पावर और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. ट्रांसमिशन ड्यूटीज की बात करें तो यह 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगी.

Hyundai Grand i10 Nios कार के चाहने वाले के लिए बड़ी खबर, इस डीजल वेरिएंट से होगी लैस

अगर बात करें कार के इंटीरियर की तो Jazz के केबिन में ज्यादा बड़े बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे. Jazz में 7-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले दिया गया है. इसके साथ ही इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, एक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील आदि दिया गया है. इसके साथ ही Honda नई Jazz में LED प्रोजेक्टर हेडलैंप्स के साथ इंटीग्रेटेड DRLs और पॉजिशन लैंप्स और LED रियर कॉम्बिनेशन लैंप्स देगी.

इस एक्ट्रेस में दिखे कोरोना के लक्षण, अब कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BS6 Honda Jazz के भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद यह Maruti Baleno, Toyota Glanza, Hyundai i20, Volkswagen Polo और दूसरी प्रीमियम हैचबैक को कड़ी टक्कर देगी. पुराने मॉडल के मुकाबले इसकी कीमतें थोड़ी ज्यादा होंगी. वहीं, दूसरी ओर कंपनी ने WR-V का फेसलिफ्ट वर्जन भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कार निर्माता कंपनी ने अपनी नई WRV की 21,000 रुपये से प्री-बुकिंग शुरू कर दी है.

10 दिन में पीएम-केयर्स के लिए जुटाए इतने करोड़ रूपये

अगर PM केअर्स फंड में किया है दान, तो आपको मिलेगा ये बड़ा लाभ

जब फण्ड जुटाने के लिए अख्तर ने छेड़ी भारत-पाक मैच की बात तो कपिल देव ने दिया करारा जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -