पाइप में निर्वस्त्र लटकी मिली महिला की लाश, पुलिस भी है हैरान
पाइप में निर्वस्त्र लटकी मिली महिला की लाश, पुलिस भी है हैरान
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला कूमकलां के गांव हीरा से सामने आया है। जहाँ महिला की हत्या करने के बाद हत्यारों ने खेतों में लगी अंडर ग्राउंड पानी वाले पाइप में निर्वस्त्र शव लटका दिया। इस मामले में शव लटकता देख खेत मालिक भगवंत सिंह ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। वहीं इस मामले के बारे में सूचना मिलने के बाद गांव के सरपंच के साथ ही थाना कूमकलां की पुलिस भी वहां गई। उन्होंने कहा कि अब तक तो मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

वहीं पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। इस मामले में बताया गया है कि, ''भगवंत सिंह ने गांव हीरा में जमीन ठेके पर ले रखी है और वहां गेहूं बीज रखा है। वह रोजाना खेतों में पानी लगाने के लिए जाता है। सोमवार की शाम को वह खेतों में पानी लगाने के लिए गया तो पानी स्टोर करने वाली अंडर ग्राउंड पाइप में पत्ते देख भगवंत आगे गया तो महिला का शव देखा। इस पर उसने तुरंत इसकी जानकारी गांव के सरपंच जसवंत सिंह को दी।''

वहीं उन्होंने पुलिस को घटनास्थल पर बुलाया और पुलिस के अनुसार महिला की बाजुओं पर मामूली चोट के निशान थे। इस मामले में पुलिस ने महिला की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं महिला से दुष्कर्म किए जाने की आशंका बताई जा रही है।

हाईकोर्ट ने दी 18 सप्ताह की गर्भवती नाबालिग को गर्भपात की इजाजत

स्कूल की छात्रा को अध्यापक ने बुलाया लैब में और करने लगा छेड़छाड़

चाचा और फूफा ने किया बेटी का रेप, पापा को बताया तो कमरे में बंद कर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -