बेहद सेक्सी है यह ब्राजीलियन मॉडल, बेडरूम से शेयर किया आग लगाऊ VIDEO
बेहद सेक्सी है यह ब्राजीलियन मॉडल, बेडरूम से शेयर किया आग लगाऊ VIDEO
Share:

ब्राजील की एक्ट्रेस और मॉडल ब्रुना अब्दुल्लाह अक्सर अपनी सेक्सी और हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं और ब्रुना की सेक्सी अदाओं का हर कोई दीवाना भी रहता है. वहीं ब्रुना भले ही ब्राजील की एक्ट्रेस हो लेकिन भारतीय सिनेमा में भी वे काफी लोकप्रिय और काफी सक्रिय हैं. बता दें कि वे बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में उन्होंने बेहद ही बोल्ड सीन देकर अपना जादू बॉलीवुड में बिखेरा था. 

आपको बता दें कि फिल्म में रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी भी नजर आए थें. वहीं ब्रुना के बोल्डनेस से तो हर कोई वाकिफ है. वे आए दिन अपनी सेक्सी फोटो से इंटरनेट पर धमाल मचाने का काम करती रहती हैं.

ब्रुना की लोकप्रियता भारत के साथ-साथ पूरे विश्व भर में फ़ैली हुई है. उनके इंस्टाग्राम पर 503 हजार फॉलोअर्स हैं और उनकी फोटो और वीडियो को देख आप भी उनके दीवाने हो ही जाएंगे. ब्रुना की फोटोज इतनी सेक्सी होती है कि जो भी देखें वह होश खो ही देता है. अब उन्होंने अपने नए बेडरूम वीडियो से सोशल मीडिया का पारा चढ़ाने का काम किया है. तो आप भी देखिए उनका यह बेडरूम वीडियो, जिसमे वे एक के बाद एक सेक्सी और हॉट पोज देती हुई नजर आ रही है. 

रेगिस्तान में इस हॉलीवुड सुपरस्टार ने मनाया बर्थडे, इन्हे कहा-धन्यवाद

जस्टिन बीबर का बड़ा बयान, कहा- नई पीढ़ी के रैप को नहीं जानते एमिनेम

VIDEO : श्रद्धा का हॉट वीडियो वायरल, इन कपड़ों से मचाया तहलका

इस मॉडल को देखते ही कामुक हो जाएंगे आप, देखें सेक्सी तस्वीरों का भंडार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -