आज ही घर ले आए ये छोटू-सा एयर कंडीशनर, कीमत और फीचर्स दोनों ही है जबरदस्त
आज ही घर ले आए ये छोटू-सा एयर कंडीशनर, कीमत और फीचर्स दोनों ही है जबरदस्त
Share:

गर्मियों के मौसम में आपके वर्क प्लेस तक एयर कंडीशनर की कूलिंग नहीं पहुंच पाती है तो आपके लिए मार्केट में एक तगड़ा कूलिंग डिवाइस भी पेश कर दिया गया है जो ना सिर्फ कूलिंग देता है बल्कि इसे खरीदना भी बहुत किफायती है। ये एक पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस है जो बहुत ही दमदार है और जिसका काम करने का तरीका भी बहुत ही यूनीक है। यदि आप कूलिंग के लिए एक ऐसा ही डिवाइस भी ढूंढ रहे है तो आज हम आपको इस डिवाइस की खासियत के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे है। तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये कूलिंग डिवाइस और क्यों गर्मियों का मौसम शुरू होने से पहले ही बढ़ने लगती है इस डिवाइस की मांग।

इस मिनी एयर कंडीशनर के ऊपर आपको कंट्रोल बटन्स भी मिल जाते हैं इसकी बदौलत आप इन्हें आसानी से एक्सेस कर लेंगे। खबरों का कहना है कि इस मिनी एयर कंडीशनर में एक बार पानी भरकर इसे निरंतर 8 घंटे तक चलाया जा सकता है। ग्राहक इस एयर कंडीशनर को पावर बैंक की सहायता से भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे में अगर आपको सफर के बीच भी इसे उपयोग करना है तो आप अपने साथ एक पावर बैंक कैरी कर लें और इससे आसानी के साथ इस एयर कंडीशनर को एक्सेस कर पाएंगे। 

ये डिवाइस पानी की सहायता से कूलिंग करता है, इसके ऊपर की तरफ कुछ मात्रा में पानी भरा जाता है इसके उपरांत ये कूलिंग करना स्टार्ट कर देता है। आपको बस ये चेक करते रहना होगा कि इसमें पानी ना खत्म हो जाए। ये एयर कंडीशनर USB पावर्ड है, ऐसे में आप लैपटॉप से लगाकर या फिर किसी अन्य डिवाइस से कनेक्ट करके इसे उपयोग कर पाएंगे। ये कम बिजली की खपत करता है जिससे आपको बिजली के बिल की टेंशन लेने की आवश्यकता नहीं पड़ती है। 

अब कुछ ही देर में आप भी अपने पैन कार्ड को कर सकते है आधार से लिंक, जानिए कैसे।।?

Twitter के बाद अब फेसबुक और इंस्टाग्राम भी ब्लू टिक के लिए वसूलेंगे पैसे, जाने कीमत

iPhone 13 Pro Max का लग गया ढेर, मात्र 10 हजार रुपए में ला सकते है घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -