सगे भाइयों से प्यार की पींगे लड़ा रही सैफ और श्रीदेवी की बेटियां
सगे भाइयों से प्यार की पींगे लड़ा रही सैफ और श्रीदेवी की बेटियां
Share:

वेटरन अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाहन्वी कपूर और छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इन दोनों स्टार किड्स की पर्सनल लाइफ का कनेक्शन पूर्व केंद्रीय मंत्री के नातियों के साथ जुड़ रहा है। ख़बरों के मुताबिक, जाहन्वी और सारा शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया नाम के दो भाइयों को डेट कर रही हैं। वैसे, कम ही लोग जानते होंगे कि शिखर और वीर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं। 

बता दें, जाहन्वी और सारा से इन दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए पार्टी में हुई थी। इसके बाद से ही इनके अफ़ेयर की खबर आ रही है। श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी शिखर को लेकर बेहद पजेसिव हैं। दोनों बेहद करीब भी हैं। जाहन्वी सोशल मीडिया पर शिखर के साथ कई फोटो डालती रहती हैं। हाल ही में ये दोनों फिल्म 'डियर जिंदगी' की स्क्रीनिंग में साथ साथ पहुंचे थे।  

जबकि सारा अली खान भी वीर के साथ खूब घूमती दिखाई देती हैं और दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। जाहन्वी की तरह ही सारा भी अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुटी हैं लेकिन डेब्यू से ज्यादा वो वीर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रही हैं। 

इस 'द्रौपदी' का जवाब नहीं, सुसाइड, सिगरेट और कंट्रोवर्सी से हैं गहरा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -