हैवानियत : शादी के बाद से ही देवर और पति के दोस्त कर रहे गैंग रेप
हैवानियत : शादी के बाद से ही देवर और पति के दोस्त कर रहे गैंग रेप
Share:

ग्वालियर : एक महिला ने अपने पति और ससुरालियों के खिलाफ जो बात बहाए उसे सुनकर आप के पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी. महिला ने बताया कि शादी के बाद से ही देवर और पति के दोस्त उसके साथ गैंग रेप करते आ रहे हैं.अपनी पीड़ा सुनाने मंगलवार को मुरैना पहुंची युवती ने बताया कि और इसका विरोध करने पर ससुर ने दोनों हाथों की अंगुलियां झुलसा दीं और प्लास से नाखून निकालने की कोशिश भी की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गैंगरेप की शिकार 29 साल की युवती की शादी 30 मई 2015 को मुरैना में जौरा कस्बे के मोहन बघेल से हुई थी. शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो पति के बाद देवर दीपू ने उसके साथ बलात्कार किया. नई दुल्हन ने इसकी शिकायत सास रामकली से की तो धमकी दी गई कि अगर इसे किसी को बताया तो जान से मार डालेंगे.

इसके बाद युवती दूसरी बार जब ससुराल गई तो देवर दीपू के साथ पति के दोस्तों दीपू, रामदास व राकेश ने भी परिवार की सहमति से लगातार 2 महीने तक मेरा सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता मदद के लिए चिल्लाई तो सास, ससुर व पति ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. इतना ही नहीं पीड़िता ने बताया कि कई बार तो उसे बेहोश करने की दवा खिला कर भी उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. युवती ने एक बार फिर विरोध जताया, ससुराल परिवार ने धमकी दी कि उसे उसके भाई को मरवा देंगे.

इसके बाद पीड़िता जब मायके पहुंची और माता-पिता को आपबीती सुनाई तो वो उसे लेकर SP के पास पहुंचे. SP विनीत खन्ना ने जैरा पुलिस थाने को मामले में कार्रवाई का निर्देश दिए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -