ब्रिटनी स्पीयर्स हुई वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार
ब्रिटनी स्पीयर्स हुई वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार
Share:

लगता है हॉलीवुड में यह साल वार्डरॉब मालफंक्शन ईयर के नाम से मनाया जाएगा। अभी साल की शुरुआत ही हुई है और सात दिन के अंदर हॉलीवुड की तीन सेलिब्रिटीज वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार हो गयी है. क्रिस्सी तेइगेन और जेनिफर लोपेज़ के ऊप्स मोमेंट के बाद अब सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स इसका शिकार हुई हैं और इस बार तो ब्रिटनी को संभलने का भी मौका नहीं मिला।

दरअसल ब्रिटनी स्पीयर्स लॉस वेगास में 'पीस ऑफ़ मी' शो कर रही थी. इस दौरान जब वो 'रिंग द अलार्म पर परफॉर्म कर रही थी तब उन्होंने प्लंगिंग नेकलाइन वाला हरा लॉटार्ड पहना हुआ था. स्टेज पर डांस के दौरान ही उनकी इस ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और उनका एक उभार पूरी तरह से दिखाई देने लगा और ब्रिटनी को इस बारे में मालुम नहीं चला या फिर वो इस पर ध्यान नहीं देना चाहती थी और उन्होंने अपना परफॉरमेंस जारी रखा हालांकि वह मौजूद लाखो दर्शक और कैमरों की नजर उनके नुभर पर ही थी लेकिन ब्रिटनी को इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता और उन्होंने अपना प्रोफ़ेशनलिस्म दिखाते हुए अपना शो पूरा किया।

जिस तरह से उन्होंने इस पूरी स्थिति का सामना किया वो वाकई काबिले तारीफ़ है. यह पहली बार नहीं है जब ब्रिटनी के साथ ऐसा कुछ हुआ है. इससे पहले अक्टूबर में एक कॉन्सर्ट के दौरान इस सिंगर की ब्रा खुल गयी थी और इससे पहले एक बार उनका जिपर भी उधड़ गया था लेकिन हर बार ब्रिटनी ने स्थिति को बहुत अच्छी तरह से संभाल और दिखाया की उन्हें ऐसे ही स्टेज की क्वीन नहीं कहा जाता।

मॉडल तान्या भी हुई वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार

वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई जेनिफर लोपेज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -