अंग्रेज़ ने किया सिख पर हमला, पगड़ी ने बचाई जान
अंग्रेज़ ने किया सिख पर हमला, पगड़ी ने बचाई जान
Share:

लंदन : कहते हैं न 'जाको राखे साइयाँ मार सके न कोई' हाल ही में एक ब्रिटिश व्यक्ति ने एक सिख दुकानदार के सर पर ह्विस्की की बोतल से हमला कर दिया. बोतल से हमला करने वाले आरोपी को 16 हफ्तों की जेल की सजा सुनाई गई है. पगड़ी के कारण सिख को मामूली चोटें आई हैं. 

क्या था मामला?

9 जून को रोनाल्ड रिचर्डसन नाम का व्यक्ति 42 वर्षीय गुरपाल सिंह की दुकान पर चॉकलेट लेने आया था, लेकिन चॉकलेट लेनी के बाद सिंह ने रोनाल्ड से जब इसके पैसे मांगे तो उसने सिंह पर शराब की बोतल से हमला कर दिया और उसके सर पर शराब की बोतल दे मारी. इससे सिंह घायल हों गया. दुकान में मौजूद अन्य ग्राहकों ने रोनाल्ड को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. सिंह को हमले के बाद सुनने में समस्या हो रही है और उनके सिर के किनारे सूजन भी आ गई है.

सिंह ने कहा कि सौभाग्य की बात थी कि मैंने पगड़ी पहन रखी थी. इसके चलते मेरी जान बच गई. सिंह की नॉटिंघम में "द मीडॉस" नाम से किराना की दुकान है. सिंह ने बताया कि रोनाल्ड ने केवल ह्विस्की के पैसे चुकाए थे, लेकिन उसने 7 पाउंड की डेरी मिल्क की चॉकलेट भी ली थीं. 49 वर्षीय रोनाल्ड को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया और 4 महीने जेल की सजा के साथ उस पर 200 पाउंड का जुर्माना भी लगाया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -