इस शख्स ने की कोरोना से अपने परिवार की रक्षा, बचाव ​के लिए अपनाया अचूक तरीका
इस शख्स ने की कोरोना से अपने परिवार की रक्षा, बचाव ​के लिए अपनाया अचूक तरीका
Share:

पूरी दुनिया कोरोना के संकट से जूझ रही हैं. इसे बचने के लिए कई देशों में लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं या कई लोग ऐसे भी हैं, जो दूसरी जगहों पर जाकर फंसे हुए हैं, लेकिन लंदन के रहने वाले एक परिवार की कहानी कुछ अलग ही है. इस परिवार ने सुकून और चैन पाने के लिए खुद को इंडोनेशिया के खूबसूरत द्वीप बाली में आईसोलेट कर लिया है. जी हां, इस परिवार में कुल चार लोग हैं, जिसमें 49 वर्षीय डेव, 39 वर्षीय उनकी पत्नी कोरिन प्रुडेन और उनके जुड़वां बच्चे हैं.

बता दें की परिवार ने इंस्टाग्राम पर अपनी कहानी बयां करते हुए बताया कि 16 मार्च को वो लंदन से बाली गए थे. वो पिछले पांच साल से हंगरी के बुडापेस्ट में रह रहे हैं और वहीं पर उनका एक कैफे है, लेकिन लॉकडाउन की वजह से सबकुछ बंद हो गया और वो लौट नहीं पाए हैं. चूंकि उन्होंने पहले ही प्लान बना लिया था कि वो कम से कम छह महीने के लिए घूमने और रहने दक्षिणी अमेरिका जाएंगे, लेकिन कोरोना की वजह से अमेरिका के हालात काफी खराब हो गए, इसलिए उन्होंने बाली जाने का प्लान बनाया और फटाफट फ्लाइट की टिकट लेकर वो वहां पहुंच गए.

जानकारी के लिए बता दें की अब डेव अपने परिवार के साथ बाली के एक ग्राणीण इलाके में चावल के खेतों के पास बांस की झोपड़ी में रह रहे हैं. उन्होंने ये जगह किराए पर ली है. उनका इस बारें में कहना है कि उन्हें यहां स्वर्ग जैसा अनुभव हो रहा है और अपने परिवार के साथ शांति और सुकून महसूस कर रहे हैं. इतना ही नहीं, खेतों के बीच में एक स्विमिंग पूल भी है, जहां डेव अपने परिवार के साथ नहाने का आनंद लेते हैं. वो कहते हैं कि उनके बच्चों को भी यहां काफी अच्छा लग रहा है. परिवार का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से उनका कैफे बंद हो गया. ऐसे में लंदन या फिर बुडापेस्ट में रहना और खाना उनके लिए काफी महंगा पड़ता. साथ ही वो दिन-रात कोरोना की खबरें सुन-सुनकर तंग आ गए थे, इसलिए वो सबकुछ छोड़कर कुदरत के बीच पहुंच गए.

लॉकडाउन में अपने मालिक के साथ डॉग खेल रहा हैं टिक टैक गेम, नही देखा होगा ऐसा वीडियो

लॉकडाउन में बाइक लेकर निकला तो पुलिस का दिखा अनोखा अंदाज

मिनी हिंदुस्तान के नाम से जाना जाता हैं यह देश, 37 फीसदी लोग हैं भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -