ब्रिटेन की हेल्थ मिनिस्टर कोरोना वायरस की चपेट में, रिपोर्ट आई पॉजिटीव
ब्रिटेन की हेल्थ मिनिस्टर कोरोना वायरस की चपेट में, रिपोर्ट आई पॉजिटीव
Share:

लंडन: आप सभी जानते है कि कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में आतंक मचा रहा है. वहीं, भारत की बात करे तो 51 मामले सामने आ चुके हैं. दूसरी और इसकी चपेट में ब्रिटेन की हेल्थ मिनिस्टर भी आ गई हैं. उन्होंने इसकी पुष्टि भी कर दी है. देश की स्वास्थ्य मंत्री नदीन डॉरिस की मंगलवार को कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटीव आई है. इसके पश्चात् डॉरिस ने बयान जारी कर कहा है कि मैं पुष्टि करती हूं मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटीव आया है और मैंने खुद को सभी से अलग कर लिया है. उन्होंने यह भी कहा है कि वो यह जानने की कोशिश कर रही हैं कि उन्हें यह संक्रमण कहां और कैसे हुआ.

आपको बता दे कि डॉरिस उन मंत्रियों में सम्मलित हैं जिन्होंने इस वायरस से लड़ने की दिशा में काम प्रारम्भ किया था, परन्तु खुद ही इसकी चपेट में आ गईं है. वो ब्रिटेन की पहली मंत्री हैं जिन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. वहीं, रिपोर्ट पॉजिटीव आने के पश्चात् अब उन लोगों को भी देखा जा रहा है जो हाल में उनके संपर्क में आए थे. चिंता इसलिए भी अधिक है क्योंकि वो लगातार सैकड़ों लोगों के संपर्क में रही हैं और इनमें प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी सम्मलित हैं.

वहीं, शुक्रवार को उनकी तबीयत खराब थी, उनकी तबीयत तब बिगड़ी जब वो कोरोना वायरस को एक ध्यान देने योग्य बीमारी घोषित करने के कागजात पर हस्ताक्षर कर रही थीं. इसका मतलब है कि कंपनियों इस बीमारी के खिलाफ इंश्योरेंस कवर लिया जा सकता है. देश की स्वास्थ्य मंत्री को कोरोना संक्रमण की पुष्टि के पश्चात् अब इस बात के लिए आवाज तेज हो सकती है कि संसद की कार्रवाई सस्पेंड कर दी जाए. वहीं डॉरिस ने कहा है कि वो ठीक होने की दिशा में आगे बढ़ रही हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब तक ब्रिटेन में सामने आए 373 मामलों के अतिरिक्त 6 लोगों की इस वायरस से मौत हो गई है.

कोरोना वायरस के चलते पावंटा होली मेले की संध्याएं-दंगल हुए रद्द

छात्रवृत्ति घोटाले की कर रहे थे जांच, अफसरों का शिमला से हो गया तबादला

शांति प्रयासों को पहुंचा गहरा आघात, काबुल में तीन लोगों की हुई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -