ये खूबसूरत लड़की खोज रही है बॉयफ्रेंड, बदले में देगी ढेर सारा पैसा
ये खूबसूरत लड़की खोज रही है बॉयफ्रेंड, बदले में देगी ढेर सारा पैसा
Share:

आज के लिए सबसे ज्यादा जरुरी है पैसा जिसके बिना कुछ नहीं होता. बिना पैसे के बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है हमे. पैसे कमाने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं या बहुत मेहनत करते हैं लेकिन आसानी से कमाया नहीं जा सकता. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसको जानने के बाद में आप भी चौंक जाएंगे. लोग पैसा कमाने के लिए क्या क्या करते हैं और पैसे होने पर वो क्या  क्या करवा सकते हैं लोगों से. एक ऐसी ही खबर आई है जिसे जान लीजिये आप भी. 

दरअसल, बताया जा रहा है कि एक लड़की अपने लिए सच्चे प्यार की तलाश में है जिसके लिए वो ब्यॉयफ्रेंड तलाश कर रही है. ऐसा हर लड़की करती है लेकिन ये भी आसान नहीं होता. इस लड़की की उम्र करीब 23 साल है और इसने लॉटरी के माध्यम से इतने सारे पैसे कमा लिए हैं कि अब वह अपने लिए एक सच्चा प्यार खोज रही है, मगर उसे आज तक अपना सच्चा प्यार नहीं मिला. इसके लिए अब उसने अपने प्यार को तलाशने का अनोखा तरीका इजाद किया है. आइये बता दें जो आपके भी काम आ सकता है.

जानकारी दे दें, इस लड़की का नाम जेन पार्क है जो कि 23 साल की हैं. लॉटरी से मिले पैसों से उसने काफी मजे किए मगर उसने प्यार में काफी धोखे भी खाएं और अब वह हार कर अपने लिए सच्चा प्यार खोज रही है. अपनी इसी तन्हाई को दूर करने के लिए करोड़पति जेन ने एक वेबसाइट लांच की और उसके माध्यम से अपने लिए सच्चा प्यार खोज रही है. इसने यह भी कहा है कि यदि उसको उसका प्यार मिल जाता है तो वह उसको एक साल के लिए 60 हजार पौंड देगी. अगर आप भी जाना चाहते हैं तो एक बार इसकी खोज परख जरूर कर लें. 

यहां सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाने पर सरकार उठती है खर्चा

इंसानों का मांस खाता है ये 1 साल का बच्चा, तस्वीरें देखकर हिल उठेंगे आप

इस लड़की ने अपने शरीर पर एक या दो नहीं बल्कि गुदवाए हैं 103 टैटू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -