कम से कम दाम से आज ही अपने घर लेकर आए ये शानदार कार

वर्ष 2022 में अभी तक कई कारें लॉन्च हो चुकी हैं और तमाम नई कारें पेश करने जा रही है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में सूचना देने जा रहे है, जो इसी वर्ष पेश हो सकती हैं और लॉन्च होने पर जिनकी संभावित मूल्य 15 लाख रुपये से कम या फिर 15 लाख रुपये के आसपास होने वाली है। चलिए, इनके बारे में जानते हैं।

All-New Mahindra Scorpio: महिंद्रा अपनी स्कॉर्पियो को एक बिल्कुल नए अवतार में पेश करने लिए तैयार है। न्यू-जेन स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio-N) को 27 जून को पेश किया जाने वाला है। बता दें कि महिंद्रा स्कॉर्पियो को शहरी और ग्रामीण, दोनों क्षेत्र में बहुत पसंद किया जाता रहा है।

Kia Sonet CNG: आजकल कार निर्माताओं का सीएनजी कारों पर बहुत ध्यान हैं। ऐसे में नए मॉडलों पर उपभोक्ताओं की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया भी देखने के लिए मिली है। इसे देखते हुए अब किआ अपनी सबसे किफ़ायती पेशकश-सोनेट के साथ इस इलाके में प्रवेश करने की तैयारी कर चुके है। किआ सॉनेट CNG को हाल ही में पहली बार टेस्ट के लिए देखा गया था।

होंडा सिटी पांचवीं जनरेशन (Fifth Gen Honda City): इस सेडान पर कंपनी ने अधिकतम 27,396 रुपये तक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। जिसमे 5,000 रुपये तक कैश डिस्काउंट, कार एक्सचेंज करने पर 5,396 रुपये का लाभ, पुराने होंडा कस्टमर को 5,000 रुपये तक लॉयल्टी बोनस, 5,000 रुपये तक होंडा कार एक्सचेंज बोनस, पहले से होंडा कार कस्टमर को अलग से 7,000 रुपये तक एक्सचेंज डिस्काउंट और 8,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिए जा रहे है।

Honda की इन कारों ने जीता कस्टमर का दिल, तेजी से बढ़ रही मांग

Honda कार खरीदने की बना रहे है योजना तो एक बार यहाँ डालें नजर

SUV सेगमेंट में राज करेगी ये दमदार फीचर्स वाली कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -