Share:
'बृजभूषण सिंह को सभी पदों से हटाया जाए और जेल भेजा जाए वरना जारी रहेगा धरना', जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों का ऐलान
'बृजभूषण सिंह को सभी पदों से हटाया जाए और जेल भेजा जाए वरना जारी रहेगा धरना', जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों का ऐलान

नई दिल्ली: बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ सरकार ने FIR दर्ज करने की पहलवानों की मांग को मान लिया गया है। शुक्रवार को सॉलिसिटर जनरल ने इसकी खबर सर्वोच्च न्यायालय को दी। इस बीच अब पहलवानों ने पीएम नरेंद्र मोदी अपील है कि बृजभूषण सिंह को सभी पदों से हटाया जाए तथा जेल भेजा जाए। शाम 4 बजे जंतर-मंतर पर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए पहलवानों ने साफ़ कर दिया है कि उनका धरना अभी समाप्त नहीं होगा।

दरअसल, अभी तक माना जा रहा था कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ FIR दर्ज होने के पश्चात् पहलवान अपना धरना समाप्त कर देंगे, मगर उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया है। प्रेस कांफ्रेंस के चलते विनेश फोगाट ने कहा कि हमें सर्वोच्च न्यायालय पर पूरा विश्वास है। बृजभूषण सिंह को सभी पदों से हटाया जाए, वह अपने पदों का दुरुपयोग कर सकते हैं। हमें किसी भी कमेटी या कमेटी के सदस्य पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि ये लड़ाई केवल FIR तक नहीं थी। लड़ाई बृजभूषण सिंह को सजा दिलाने की है। बृजभूषण सिंह को जेल में डाला जाए। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी से अपील करती हूं कि नैतिक आधार पर बृजभूषण को सभी पदों से बर्खास्त किया जाना चाहिए। वह जाँच को प्रभावित कर सकते हैं।

बजरंग पुनिया ने धरना समाप्त नहीं करने की चर्चा करते हुए कहा कि हमारा धरना जारी रहेगा। मैं दिल्ली पुलिस को बताना चाहता हूं कि बृजभूषण कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं। यदि अध्यक्ष यौन उत्पीड़न करते हैं तो पहलवान किससे संपर्क करेंगे। दिल्ली पुलिस को बृजभूषण को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए। जितने भी खिलाड़ियों ने समर्थन किया है, उनको धन्यवाद। दो ओलंपियन ने हमारे लिए ट्वीट किया है, ये बड़ी बात है। बृजभूषण को जेल में डालना चाहिए। फेडरेशन का अध्यक्ष ही अगर शोषण करेगा तो कैसे चलेगा। हमें दिल्ली पुलिस पर विश्वास नहीं है। देखते हैं पुलिस क्या करती है। प्रधानमंत्री से अपील है कि बृजभूषण को हर पद से हटाया जाए। वो पद का उपयोग कर सकते हैं। सर्वोच्च न्यायालय पर पूरा भरोसा है कि हमारे साथ न्याय होगा।

'बाबा बागेश्वर जैसे लोगों को जेल में रहना चाहिए', इस नेता का आया बड़ा बयान

'मैं नहीं डरता अखिलेश यादव से, टकराने की ताकत है..', अपने ही नेता पर क्यों बरसे सपा सांसद शफीकुर्रहमान ?

JDU के पूर्व प्रवक्ता अजय अलोक थामेंगे भाजपा का दामन, नितीश कुमार की पार्टी ने किया था निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -