सुहागरात के दिन दुल्हन ने पति के साथ ये क्या कर दिया
सुहागरात के दिन दुल्हन ने पति के साथ ये क्या कर दिया
Share:

आगरा : अगर सुहागरात के दिन दूल्हे का साथ छोड़ दुल्हन किसी और के साथ भाग जाए तो दूल्हे और उसके परिवारवालों पर क्या बीतेगी इसका अनुमान लगाया जा सकता है. ऐसी ही एक घटना आगरा के गुदडी मंसूर खां के रहने वाले युवक के साथ हुई, 22 जुलाई को शादी के बाद 25 जुलाई को सुहागरात की अगली सुबह ही दुल्‍हन घर से फरार हो गई. पति के मुताबिक दुल्‍हन ने एक युवक से अपने प्रेम संबंधों की बात कही थी. दुल्‍हन के भाई की शिकायत पर पुलिस पति और अन्‍य बिचौलियों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ कर रही थी कि तभी पता चला दुल्‍हन मायके में परिजनों के पास है. 

रोहित की शादी फिरोजाबाद निवासी बविता के साथ हुई थी. इस शादी को करवाने में कुछ बिचौलियों ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी, फरार दुल्‍हन के घरवालों के अनुसार, 22 जुलाई को बारात फिरोजाबाद पहुंची थी. 23 जुलाई को सभी रीती रिवाज पुरे करने के बाद बारात घर लौटी और 24 जुलाई को सुहागरात थी. 25 जुलाई को सुबह करीब 5 बजे दुल्‍हन घर से बाहर निकली. घरवालों ने सोचा कि वह टॉयलेट जा रही है और सब अपने घर के कामों में व्यस्त हो गए. काफी समय गुजरने के बाद घरवालों का ध्‍यान इस ओर गया कि दुल्‍हन अभी तक वापस नहीं आई. इसके बाद पूछताछ और खोजबीन का सिलसिला शुरू हुआ.

घंटों गुज़र गए नई दुल्‍हन को ढूंढते हुए, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला. सुहागरात के ही दिन दुल्‍हन घर से भाग गई थी और परिवार के लोग बेहद परेशान थे. सभी लोग आपस में चर्चाएं कर रहे थे कि तभी भागी दुल्‍हन का भाई अपनी बहन की विदाई कराने के लिए आ गया. यह देखकर घरवाले घबरा गए और पूरी बात खुलकर सामने आई. इसके बाद दुल्‍हन का भाई छत्‍ता थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई. पति रोहित ने पुलिस को बताया कि सुहागरात के दिन बविता ने बताया था कि उसका एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा है. वह उसी के साथ अपनी ज़िंदगी गुजरना चाहती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -