शादी वाले दिन आई दूल्हे की कोरोना रिपोर्ट, देखते ही दुल्हन ने किया शादी से इंकार
शादी वाले दिन आई दूल्हे की कोरोना रिपोर्ट, देखते ही दुल्हन ने किया शादी से इंकार
Share:

पूर्वी गोदावरी : इस समय कोरोना के फैलते मामलों के बाद भी कई लोग ऐसे हैं जो शादी के बंधन में बंध रहे हैं. ऐसे में शादियों के बीच भी ऐसी खबरें आईं हैं कि दूल्हा कोरोना पॉजिटिव मिला है तो कभी ऐसी खबरें आईं कि दुल्हन कोरोना पॉजिटिव मिली है. ऐसी ही एक खबर हाल ही में फिर आई है. जी दरअसल पूर्वी गोदावरी जिले में कोत्तापेट में ऐसा हुआ है. यहाँ दूल्हे के परिवार में कोरोना संक्रमण की जानकारी मिलते ही दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिए. जी दरअसल शादी के 24 घंटे पहले यह वाकया हुआ और दूल्हे और दुल्हन के परिवार वालों ने शादी समारोह की सभी तैयारियां पूरी कर ली थी.

इस मामले में दूल्हे के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट जैसे ही दुल्हन ने देखी उसने ने शादी करने से मना कर दिया. जी दरअसल इस मामले में ऐसा बताया जा रहा है कि पूर्वी गोदावरी जिले में कोत्तापेट के एक युवक की शादी उसी मंडल में बिल्लाकुर्रु के युवती से तय हुई. इसी महीने की 24 तारीख को शादी का मुहूर्त निकाला गया था. उसके बाद शादी समारोह की सभी तैयारियां हो चुकी थी लेकिन इसी बीच दूल्हे ने कोरोना टेस्ट करवाया. वहीं उसकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. बताया जा रहा है युवक ने इस महीने की 18 तारीख को स्थानीय सरकार जूनियर कॉलेज के ग्राउंड पर आयोजित कोविड टेस्ट कैम्प में खून का सैंपल दिया था.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि शादी जिस दिन तय की गई थी, उसी दिन दूल्हे के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आ गई. उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर दुल्हन के परिवार के सदस्य हैरान रह गए और उन्होंने साफ़ इंकार कर दिए. उसके बाद निजी लैबरेटरी में कोरोना टेस्ट कराने पर दूल्हे की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. उसकी इस रिपोर्ट को आधिकारिक तौर पर घोषित करने से अधिकारी भी कतराने लगे और दुल्हन ने शादी से मना कर दिए है.

राम मंदिर के 'भूमि पूजन' पर नहीं लगेगी कोई रोक, अदालत ने ख़ारिज की याचिका

फिर आसमान पर पहुंचे सोने के भाव, चांदी में आई गिरावट

तेल से बेशुमार दौलत कमाने वाले देश पर आर्थिक संकट, पहली बार इनकम टैक्स लगाने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -