फेरों से पहले दुल्हन ने बारातियों को कहा ‘गेट आउट’
फेरों से पहले दुल्हन ने बारातियों को कहा ‘गेट आउट’
Share:

मुरादाबाद. भारतीय समाज में दहेज लोभियों की भरमार है, ऐसे ही लालचियों को उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद की बेटी ने सबक सिखाया. उसने दुल्हे और उसके परिवार को ‘गेट आउट’ कह कर शादी के पंडाल से बाहर का रास्ता दिखा दिया. पुलिस ने दूल्हे सहित तीन लोगों के खिलाफ दहेज मांगने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

ताजा मामला जनपद मुरादाबाद की निवासी ज्योति जो कि एमटेक में गोल्ड मेडलिस्ट है. उसकी शादी डिजाइनर आशीष के साथ जीवनसाथी डॉट कॉम के द्वारा तय हुई थी. ज्योति के पिता कमल सिंह के अनुसार दुल्हा पक्ष ने शादी बिना दहेज के ही तय की थी. शादी के दिन मुरादाबाद दिल्ली रोड स्थित पार्क स्क्वायर होटल में फेरों से ठीक पहले, दुल्हा पक्ष ने लड़की के पिता को रात एक बजे कमरे में बुलाकर एक बड़ी कार और पन्द्रह लाख रुपये कैश मांग रखी. कमल सिंह ने दहेज के लिए साफ तौर पर मना कर दिया.

कमरे से शोर-शराबे की आवाज को सुनकर ज्योति भी मौके पर पहुंची और उसने भी दूल्हे आशीष को समझाया. लेकिन आशीष और उसका परिवार अपनी मांग पर अड़ा रहा. इस पर ज्योति ने आशीष और उसके परिवार को ‘गेट आउट’ कह कर होटल से बाहर का रास्ता दिखा दिया और शादी तोड़ दी. ज्योति ने अपने परिवार के सहयोग से आशीष और उसके पिता नरेश सहित तीन लोगों के खिलाफ थाना मझोला में मुकदमा दर्ज करा दिया हैं. 

4 पति समेत 11 लोगों की हत्यारी नैनी

लावारिस सामान में पड़ा मिला विस्फोटक

ऋषिकेश और हर की पौड़ी होगा प्लास्टिक मुक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -