जब इस मंत्री ने ट्रेनिंग के दौरान लगाए चिन अप्स, वीडियो हुआ वायरल
जब इस मंत्री ने ट्रेनिंग के दौरान लगाए चिन अप्स, वीडियो हुआ वायरल
Share:

अगर आपको मालूम नहीं है तो आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता देते हैं कि मोदी की टीम में एक ऐसे मंत्री भी हैं जो फिटनेस फ्रिक हैं. अलवर में सेना और पुलिस भर्ती के ट्रेनिंग कैम्प में शनिवार को यूनियन मिनिस्टर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ पहुंचे. इस सेरेमनी में वह बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे जहाँ भारी मात्रा में यंगस्टर्स ने पार्टिसिपेट किया था. यंगस्टर्स का उत्साह देखकर मंत्री जी से रहा नहीं गया और वे भी उनके बीच पहुंच गए और जमकर एक्सरसाइज की. उनके द्वारा चिन अप्स लगाए जाने पर लोग उन्हें देखते रह गए.

मंत्री राजवर्धन ने अपनी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि, "सेना के दिन याद आ गए, जब पुलअप्स और चिन अप्स करके दिन कि शुरुआत होती थी, और यही रोज़मर्रा कि ज़िन्दगी का हिस्सा हुआ करते थे." उन्हें युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि मजबूत बनकर आगे निकलें, जिससे देश मजबूत होगा." इसी साल अप्रैल में यूनियन मिनिस्टर राज्यवर्धन का एक वीडियो सोशल साइड पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में राठौड़ जी मिनिस्टर किरण रिजिजू के साथ एक एक्सरसाइज बॉल की मदद से पुश-अप्स कर रहे थे.

आपको बता दें कि राज्यवर्धन सिंह राठौर एक प्रोफेशनल शूटर रह चुके हैं, जिन्होंने एथेंस ओलिंपिक 2004 में डबल ट्रैप पूरा करके सिल्वर मैडल हासिल किया था.

टॉपलेस हुई Emily, शेयर की बेहद ही हॉट फोटोज छूट जायेंगे पसीने

Truth और Dare विथ हस्बैंड, देखिये ये फनी वीडियो

इन कारणों से रखे जाते है पब्लिक टॉयलेट में छोटे Doors

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -